सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन के बाद फैंस उनके सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल के बारे में चिंता जता रहे हैं.  सिद्धार्थ और शहनाज़ की मुलाकात बिग बॉस 13 के दौरान हुई थी और इस मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए. शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आए थे. शहनाज अक्सर सिद्धार्थ को अपना परिवार कहती थीं. सिद्धार्थ के निधन के बाद खबरें आने लगी की सिडनाज कथित तौर पर दिसंबर में शादी करने वाले थे. शो में शहनाज कई बार अपने प्यार का इजहार कर चुकी थीं. अब शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शादी की प्लानिंग की बात कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Birth Anniversary: यश जौहर की 'दोस्ताना' से लेकर 'कल हो ना हो' तक 5 यादगार फिल्में हमेशा रहेगी याद

शहनाज की प्लानिंग

वीडियो को मशहूर शेफ विकास खन्ना ने शेयर किया है. विकास खुद भी सीजन 13 में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. वीडियो तब का है जब सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया था और उन्हें स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से सबको हंसाना था. टास्क के तौर पर शहनाजा बताती हैं कि अगर सिद्धार्थ से उनकी शादी होती तो कैसा होता. वह कहती हैं कि अगर हम शादी कर रहे हैं तो आसिम हमारी शादी में नाराज जीजाजी होंगे. यह पहला देवर होगा जो सालियों से भी ज्यादा खूबसूरत होगा.

यह भी पढ़ें:  Birthday Special: राकेश रोशन की लाइफ की वह अहम बातें जिसने बदल दी थी उनकी जिंदगी

विकास खन्ना ने शेयर किया वीडियो

वीडियो के साथ विकास ने कैप्शन में लिखा- ‘हालांकि मैंने बिग बॉस के घर में सिर्फ एक दिन बिताया लेकिन उनमें से ज्यादातर से बहुत कनेक्टेड था. यह देखकर मेरा दिल टूट जाता है कि समय कैसे बदल गया है. परिवार और फैंस को शक्ति मिले.‘

बता दें, कूपर अस्पताल ने गुरुवार को पुष्टि की कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल में मृत लाया गया था. जबकि रिपोर्टों से पता चलता है कि बालिका वधू अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था.

यह भी पढ़ें:  Sidharth Shukla के अचानक जाने से फैंस हैं दुखी, सोशल मीडिया पर आए भावुक कमेंट्स