बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने करण जौहर का एक वीडियो रिट्वीट किया है जिसे शाहरुख के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. काफी समय से शाहरुख सुर्खियों में नहीं आए थे और फैंस भी उनके किसी अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे थे जो शायद अब पूरा हो सकता है. यह वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार का है जिसमें शाहरुख एक हिंट दे रहे हैं कि वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे सकते हैं. इस वीडियो को करण जौहर और रणवीर सिंह ने शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: 'आपके गाने सुनने से अच्छा जहर खा लूं', यूजर के ऐसे ट्वीट पर टोनी कक्कड़ ने दिया ये जवाब

करण जौहर का वीडियो शाहरुख खान ने रिट्वीट किया है. इसमें करण जौहर ने लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि कभी बॉलीवुड के बादशाह कभी फोमो फील करते देखूंगा. अब मैं सबकुछ देख सकता हूं.'

करण जौहर के इस ट्वीट को शाहरुख खान ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'हम्म्म्म्म...पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त.' इसके साथ ही शाहरुख ने #SiwaySRK नाम का हैशटैग दिया है. इस वीडियो में शाहरुख कहते हैं कि कभी देखा है किसी स्टार के बाहर इतने फैन? तो एक आदमी बोलता है हां सर लेकिन ये कब तक रहताहै पता नहीं.

यह भी पढ़ें: TMKOC: मुनमुन दत्ता का Tappu के साथ चल रहा है अफेयर? जानें सच्चाई

शाहरुख ने पूछा क्यों तो आदमी कहता है कि सभी स्टार (अजय देवगन, अक्षय कुमार, संजय दत्त) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहे हैं और आप नहीं. इसपर शाहरुख सोचने लगते हैं.

बता दें, शाहरुख खान के फैंस काफी समय से उनके पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं. साल 2018 में शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी जिसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था और उसके बाद से शाहरुख खान सिर्फ सोशल मीडिया पर ही एक्टिव नजर आते हैं जबकि सभी सितारों की फिल्में सुर्खियां बटोरती हैं. अब लगता है कि SRK के फैंस का इंतजार खत्म हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी का ये गाना यूट्यूब पर क्यों हो रहा है वायरल? आप भी देखें