बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भगवान गणेश की भक्त हैं और हर साल गणेश चतुर्थी के अवसर पर वह मुंबई में अपने आवास पर गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं. इस साल भी उन्होंने परंपरा को जारी रखा लेकिन एक बदलाव के साथ . इस बार वह अपने पति राज कुंद्रा के साथ मूर्ति का स्वागत करने के बजाय अकेली ही सारी जिम्मेदारी निभा रही हैं.

यह भी पढ़ेंः 'सिद्धार्थ भाई अब भगवान की तरह तेरी पूजा करूंगा', शहनाज के भाई शहबाज का भावुक पोस्ट

शिल्पा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हाल ही में शिल्पा को  मूर्ति लेने के लिए मुंबई के लालबाग गणपति वर्कशॉप में देखा गया था.साथ ही इस वीडियो में एक्ट्रेस जोर-जोर से गणपति बप्पा मोरया के जयकारे लगाते हुए भी नजर आ रही हैं.

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर शिल्पा शेट्टी का यह दूसरा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ गणपति बप्पा को अपने घर ला रही हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी गणेश जी को अपने हाथों में उठाए नजर आ रही हैं. इस दौरान वे अपनी गाड़ी से एक बड़ा सा फ्रेम निकालती हुई भी देखी जा सकती हैं, जिस पर स्वास्तिक बना हुआ है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः  Video: विद्युत जामवाल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बताई अनसुनी बातें, हुए इमोशनल

बाद में, उन्हें अपने बेटे वियान राज कुंद्रा के साथ मूर्ति को अपनी कार से बाहर निकालते हुए देखा गया. शिल्पा ने वियान को उत्सव शुरू करने के लिए एक शुभ संकेत के रूप में नारियल तोड़ने के लिए कहा. वीडियो को पैप पेज वूमपला पर साझा किया गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा को आखिरी बार फिल्म 'हंगामा 2' में देखा गया था. वह जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बिग बॉस के ये 4 कंटेस्टेंट भी दुनिया को कह चुके हैं अलविदा