बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से काफी परेशान हैं. उन्होंने खुद बताया कि सिद्धार्थ के साथ उनकी अच्छी बॉडिंग थी. विद्युत ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर एक लाइव किया, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ से जुड़ी कई अनसुनी बाते बताई. उन्होंने कहा, अगर सिद्धार्थ के बारे में कोई निगेटिव बातें सोचता है तो कमी उसमें हैं क्योंकि वह एक प्रफेक्ट मैन था.

सोशल मीडिया लाइव में विद्धुत ने कहा, सिद्धार्थ जो वो सोचता था वो बोलता था. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि वो मेरा दोस्त था. मैंने शुक्ला को बहुत यूज किया है. मैं कही भी जाता था और कोई भी शुक्ला मिलता था तो मैंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेता हूं. मैं गर्व से बताता था कि शुक्ला मेरा दोस्त है.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बिग बॉस के ये 4 कंटेस्टेंट भी दुनिया को कह चुके हैं अलविदा

उन्होंने कहा, "मैं पहली बार किसी क्रिमेशन पर गया जहां मुझे लगा कि भगवान क्रिमेट हो रहे हैं. मैं सिद्धार्थ शुक्ला पर बहुत गर्व करता हूं. मैं दिल से कह सकता हूं कि आईलव यू."

यह भी पढ़ेंः Video: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा, हुईं अस्पताल में भर्ती

विद्युत कहते हैं, "मैं आंटी से कहना चाहता हूं कि जब मैं उसके साथ था तो मुझे लगा कि जितना मैं अपनी मां को प्यार करता हूं उससे ज्यादा वो अपनी मां को चाहता है. मुझे जलन होने लगी थी. जब कोई बड़ा स्टार बन जाता है तो हर कोई बोलने आता है कि आईलव यू. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन क्लब को सलाम करता हूं कि आप लोगों को पता था कि वो कौन है."

इस लाइव सेशन के दौरान विद्युत ने फास्ट एंड फ्यूरियस का गाना भी सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया. उन्होंने कहा, वह एक अमेजिंग आदमी था, उसमें कुछ भी निगेटिव नहीं था अगर कोई उसके बारे में निगेटिव सोचता है तो कमी उसमें है. सिद्धार्थ बड़े शान से चल गया.

यह भी पढ़ेंः Video: शहनाज ने बताई थी सिद्धार्थ के साथ अपनी शादी की प्लानिंग

उन्होंने कहा, "मैं पहली बार किसी क्रिमेशन पर गया जहां मुझे लगा कि भगवान क्रिमेट हो रहे हैं. मैं सिद्धार्थ शुक्ला पर बहुत गर्व करता हूं. मैं दिल से कह सकता हूं कि आईलव यू."