मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर अब गोविंदा ने एक वीडियो जारी करके संवेदना व्यक्त की है. सरोज खान का 3 जुलाई को मुंबई के अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था. उनके निधन से बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी दुखी हैं. अब गोविंदा ने एक वीडियो के जरिए सरोज खान को याद किया है. इसमें उन्होंने कहा कि सरोज खान हमारे बीच नहीं रहीं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे. खुदा से दुआ करता हूं कि वह आपको जन्नत नसीब कराए.

गोविंदा ने आगे कहा कि मैं आपसे पहली मुलाकात कभी नहीं भूलता जब मैंने कहा कि आपसे डांस सीखना चाहता हूं और मेरे पास पैसे नहीं है. आप भी बहुत प्रेम से कह गईं कि आएंगे तब दे देना. आप जैसे अच्छे लोगों के माध्यम से हम जैसे आम आदमी गोविंद से गोविंदा बन पाते हैं. इन सब बातों को अल्फाजों में बयां नहीं किया जा सकता.

वैसे गोविंदा की सफलता में भी उनके डांस का बहुत बड़ा हाथ है. गोविंदा को इंडस्ट्री के बेस्ट डांसर्स में शामिल किया जाता है. वहीं सरोज खान ने बॉलीवुड में कई हिट नंबर्स की कोरियोग्राफी की थी. माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी की सफलता में सरोज खान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है. माधुरी को बॉलीवुड में शुरुआती पहचान तेजाब फिल्म के गाने एक दो तीन... गाने से मिली थी, जिसे सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. इसके बाद उन्होंने खलनायक, बेटा, देवदास में भी माधुरी के गानों को कोरियोग्राफ किया जो सुपरहिट रहे. श्रीदेवी के साथ 'मिस्टर इंडिया' और चांदनी जैसी फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ किया. ऐश्वर्या राय बच्चन का निंबुड़ा-निंबुड़ा... गाना कौन भूल सकता है, वह भी सरोज ने ही कोरियोग्राफ किया था.