बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हो गया और इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया. सिद्धार्थ का परिवार और फैंस के अलावा जिसे सबसे ज्यादा धक्का इस खबर से लगा वो उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल हैं. शहनाज को शमशान घाट के पास भी रोते-बिलखते देखा गया, जहां उन्हें उनके भाई ने संभाला हुआ था. 

यह भी पढ़ें: बेसुध हाल में हैं शहनाज गिल, 'सिद्धार्थ-सिद्धार्थ' चिल्लाकर श्मशान की तरफ दौड़ीं, देखें तस्वीर

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लोगों ने खूब पसंद किया. इन्हें SidNaaz की जोड़ी से बुलाया जाने लगा और सोशल मीडिया पर इनको साथ में देखने के लिए लोग डिमांड करने लगे. बिग बॉस के घर में दोनों की एक कॉनवर्सेशन वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: ब्रह्माकुमारी समाज के रीति-रिवाज से हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार, देखें तस्वीरें

इस वीडियो में शहनाज गिल बोल रही हैं, 'तू मेरा है ठीक है और मेरा ही रहेगा. मैं फाड़कर रख दूंगी यहीं पर सबको. मुझे ये गेम नहीं जीतना है यहां मैं तुझे जीतने आई हूं. और दूसरी बात मैं चाहती हूं तू जीते, मैं तेरे को बता रही हूं मेरे को हर्ट मत करना.' इस वीडियो में आप सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच की कैमिस्ट्री साफतौर पर देख सकते हैं.

बता दें, बिग बॉस के बाद दोनों को पब्लिक डिमांड पर SidNaaz के रूप में साथ लाया गया. दोनों ने साथ में टोनी कक्कड़ के गाने 'शोना-शोना' और दर्शन रावल के गाने 'भुला दूंगा', म्यूजिक एल्बम किया और इनके ये गाने सुपरहिट रहे. इसके अलावा भी दोनों के पास कई प्रोजेक्ट्स थे जो अब शायद अधूरे रह गए.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी रह गई अधूरी, फैंस के फेवरेट थे 'SidNaaz'