बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी की ताजमहल की हालिया तस्वीरों ने सगाई की अफवाहों को हवा दे दी है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं और कुछ फैंस का मानना ​​है कि ये कपल अब सगाई कर चुका है. दूसरी ओर, नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों को बधाई दे कर इस खबर की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें: Pankaj Tripathi Birthday: इन 5 फिल्मों ने पंकज त्रिपाठी को बनाया स्टार, देखें लिस्ट

नेहा धूपिया ने दिया विद्युत जामवाल और नंदिता की सगाई के बारे में संकेत

विद्युत जामवाल, जिन्होंने हाल ही में अपना होम प्रोडक्शन, आईबी 71 शुरू करने की घोषणा की थी. हाल ही में उन्होंने अपनी रुमूर्ड प्रेमिका नंदिता महतानी के साथ ताजमहल का दौरा किया था. आगरा से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों हाथ पकड़कर कैमरे को पोज दे रहे हैं. नंदिता की उंगली पर एक खूबसूरत हीरे की अंगूठी भी देखी जा सकती है. कुछ फैंस कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने अब सगाई कर ली है.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Show में गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने से कृष्णा ने क्यों किया मना, जानें वजह

नेहा धूपिया का पोस्ट

इसी बीच नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विद्युत और नंदिता की तस्वीर के साथ हार्ट का इमोजी पोस्ट किया और लिखा- ‘सबसे अच्छी खबर. बधाई विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी.‘ नेहा धूपिया के इस पोस्ट के बाद यह कंफर्म माना जा रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि विद्युत ने जनवरी में फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी के साथ तस्वीर साझा कर अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था. गौरतलब है कि नंदिता और विद्युत दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार लुटाते देखा गया है. कुछ समय पहले नंदिता ने विद्युत को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी थी जिसके जवाब में उन्होंने लिखा था- थैंक यू नंदी बेबी.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में करने वाले थे शादी? जानें सच्चाई