Indian Idol 12 की फाइनलिस्ट शनमुख प्रिया को साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म Liger में मौका दिया है. उन्होंने इंडियन आइडल के सेट पर वीडियो कॉल के जरिए शनमुख प्रिया से वादा किया था और अब खबर है कि शनमुख प्रिया से किया वादा उन्होंने पूरा कर लिया है. विजय देवरकोंडा साउथ के सुपरस्टार हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ल के परिवार ने जारी किया बयान, 'दुआ करें और फैमली की प्राइवेसी बनाए रखें'

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय देवरकोंडा ने अपना वादा पूरा किया. सोशल मीडिया पर शनमुख प्रिया ट्रेंड कर रहा है और विजय देवरकोंडा ने जो वादा पूरा किया है उसपर सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि जब विजय शनमुख से मिलते हैं. देखें वीडियो- 

15 अगस्त को इंडियन आइडल 12 फिनाले में विजय ने एक वीडियो मैसेज भेजा था जिसमें उन्होंने शनमुख प्रिया से वादा किया था कि जब वह वापस साउथ आएंगी तो उनसे मिलें. उन्होंने उनके लिए एक सरप्राइज रखा हुआ है. 

यह भी पढ़ेंः Video: शहनाज ने बताई थी सिद्धार्थ के साथ अपनी शादी की प्लानिंग

वीडियो में विजय देवरकोंडा ने कहा था, 'आज इंडियन आइडल 12 का ग्रेटेस्ट फिनाले हैं और आप सभी को मेरा प्यार और आशीर्वाद. अगर शनमुख प्रिया की मां वहां मौजूद हैं तो आपको मेरा नमस्कार. जब भी शनमुख प्रिया स्टेज पर गाती हैं तो आप भी गुनगुनाती हैं. आज मैं चाहता हूं कि आप स्टेज पर शनमुख प्रिया के साथ गाएं. मेरी बेस्ट विशेज उसके साथ है और जैसे ही फिनाले में हार-जीत मायने नहीं रखती है बस उस पल में जीना मायने रखता है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss OTT: सिद्धार्थ शुक्ला की याद के साथ शुरू हुआ संडे का वार, इमोशनल हुआ माहौल

विजय आगे कहते हैं, 'आज फिनाले है, जीतने हारने सब चीज के बारे में भूल जाइए, बस खुलकर धमाल कीजिए. इस स्टेज को अनपा मानिए. मैं सभी कंटेस्टेंट्स को शुभकामनाएं देता हूं और शनमुख प्रिया आप इसके बाद हैदराबाद आ रही हैं और मुझसे मिलेंगी. आप मेरी फिल्म में गाना गाने वाली हैं, ये डील हो गई है.'

यह भी पढ़ें: किम शर्मा ने लिएंडर पेश के साथ रिलेशनशिप की अफवाओं पर लगाया फुलस्टॉप, पोस्ट की ये तस्वीर