भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को बुधवार को 20 फरवरी से शुरू हो रही विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2021) में मुंबई टीम का कप्तान बनाया गया जो कंधे की चोट के कारण सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल पाये थे. सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को टीम में जगह नहीं मिली है. 

मुंबई क्रिकेट संघ ने घरेलू 50 ओवर की चैम्पियनशिप के लिये 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की. भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मुंबई टीम का उप कप्तान बनाया गया.

बल्लेबाजी विभाग में टीम में भारतीय हरफनमौला शिवम दुबे, सीमित ओवर के विशेषज्ञ सूर्यकुमार यादव, युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी, सरफराज खान और अखिल हरवादकर के साथ अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और टीम इंडिया के फैन हैं स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक, ENG से हार के बाद कही ये बात

गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई अनुभवी तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी करेंगे जिसमें तुषार देशपांडे और आकाश पारकर तथा स्पिनर शम्स मुलानी और अर्थव अंकोलेकर मौजूद हैं.

मुंबई ने मंगलवार को भारतीय ऑफ स्पिनर रमेश पोवार को टूर्नामेंट के लिये अपना मुख्य कोच नियुक्त किया. मुंबई को एलीट ग्रुप डी में दिल्ली, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और पुडुचेरी के साथ रखा गया है. मुंबई की टीम जयपुर में अपने सभी मैच खेलेगी.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, रवींद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे