सेलिब्रिटी जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, जिन्हें प्यार से 'विरुष्का' कहा जाता है अक्सर फैंस की नजरों में बने रहते है. दोनों ही अपने करियर फील्ड में सफल है और दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव भी नजर आते हैं. हाल ही में इस सेलिब्रिटी जोड़ी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है लेकिन इस बार ये वीडियो विराट और अनुष्का की वजह से नहीं बल्कि उनकी बेटी वामिका की वजह से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः जब दिलीप कुमार ने लता मंगेशकर से कहा, 'तुम फिकर मत करो बहन केस मैं लडूंगा'

वीडियो में कपल एक बेबी मैट पर बैठा नजर आ रहा है की अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शिवसेना नेता राहुल एन कनल की सराहना कर रहे हैं. राहुल ने एनिमल वेलफेयर के लिए अहम योगदान दिया है. अनुष्का और विराट को उनके काम के लिए उन्हें और उनके फाउंडेशन को बधाई और धन्यवाद देते हुए नजर आ रहे हैं.

बैकग्राउंड में बेबी मैट

दरअसल, फैंस ने विराट और अनुष्का के अलावा वीडियो में अन्य चीजों को नोटिस किया है. यदि आप अभी भी इसे नहीं समझत पाए हैं. हम आपको बता दें विराट और अनुष्का के बैकग्राउंड वामिका की बेबी मैट है जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. और गलत नहीं तो अनुष्का शर्मा के कंधे पर वामिका एक कपड़ा भी नजर आ रहा है. फैंस को भले ही वामिका नहीं दिखी हों, लेकिन लोग उनके बेबी मैट और कपड़े को देखकर ही काफी एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ेंः समय से पहले ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाले कुमार गौरव आज कहां हैं?

बता दें, अनुष्का ने 11 जनवरी, 2021 को एक बच्ची को जन्म दिया था और उन्होंने अपनी बच्ची का नाम वामिका बताया, जिसका अर्थ है देवी दुर्गा का एक रूप. दंपति ने बच्चे की तस्वीरें नहीं लेने का भी अनुरोध किया था. जिस वजह से वामिका को देखने के लिए फैंस आज भी बेचैन रहते हैं.

यह भी पढ़ेंः विक्की कौशल ने शेयर की 9 साल पुरानी तस्वीर, दिया था पहला ऑडिशन