भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर खुशियों ने दस्तक दी है. सोमवार को विराट ने सोशल मीडिया पर बेटी होने की खबर दी और बताया कि अनुष्का और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं. इसके बाद विराट के फैंस ने उन्हें ढेरों बधाईयां दीं, इसी दौरान विराट के भाई विकास कोहली ने बच्ची के पैरों की पहली तस्वीर शेयर की और ये बात लिखी है.

विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'खुशी की लहर है.... हमारे घर में परी आई.' सोशल मीडिया पर सोमवार की शाम से ही ये खबर आग की तरह फैल गई है और क्रिकेट टीम के तमाम खिलाड़ियों ने अपने कैप्टन को पापा बनने की बधाई दी. 

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा था कि उन्हें ये बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. विराट ने सभी के प्यार, प्रार्थनाओं और गुड विशेज के लिए उनका शुक्रिया कहा और बताया कि बेटी और अनुष्का दोनों स्वस्थ हैं. विराट ने आगे ये भी कहा कि हम अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करते हुए खुद को बेहद सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. विराट ने आगे कहा कि वह जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवसी की जरूरत है.

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की थी. विराट और अनुष्का ने भारत लौटकर दिल्ली और मुंबई में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया था.