भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इसी साल माता-पिता बने हैं. अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था. वहीं, जन्म के साथ ही बेटी का नाम 'वामिका' रखा था. लेकिन बेटी के नाम के मतलब को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी. अब विराट ने खुद बेटी के नाम का मतलब बताया है.

यह भी पढ़ेंः Yuvika Chaudhary की बढ़ी मुश्किलें, हो सकती है गिरफ्तारी

विराट और अनुष्का की बेटी वामिका की अभी तक एक भी झलक सामने नहीं आई है. वहीं, विराट और अनुष्का के फैंस वामिका की झलक देखने को बेताब हैं. अब विराट ने ये भी बताया है कि उसकी झलक कब देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः कौन है शिल्पा और रवीना के पति? एक ही शख्स से मिला था दोनों को प्यार में धोखा

विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के सवालों का जवाब दिया है. एक यूजन ने उनके बेटी के नाम का मतलब पूछा और कहा बेटी का चेहरा कब दिखाने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर अली गोनी ने उन्हें किया याद, बोले- ये कमाया था उसने

विराट कोहली ने इस यूजर के सवाल का जवाब बड़ी ही शालीनता के साथ दिया. विराट ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'वामिका देवी दुर्गा का ही एक और नाम है. नहीं, हमने (विराट और अनुष्का) एक जोड़े के तौर पर ये तय किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक सोशल मीडिया पर सामने नहीं लाएंगे, जब तक उसे सोशल मीडिया की समझ नहीं होती और वो खुद अपना फैसला नहीं ले पाती.'

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर ट्वीट कर बुरे फंसे अनुभव सिन्हा

विराट कोहली का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी की थी. शादी के तीन साल बाद 11 जनवरी 2021 में अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया है.

यह भी पढ़ेंः दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में विद्युत जामवाल का नाम शामिल, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में 7 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, शर्तों के साथ दो चीजों में मिली छूट

यह भी पढ़ेंः बाबा रामदेव के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन, 1 जून को डॉक्टर मनाएंगे 'काला दिवस'

यह भी पढ़ेंः पुलवामा हमले में शहीद मेजर विभूति की पत्नी निकिता Indian Army में बनी लेफ्टिनेंट