इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म हो गया है, मुंबई इंडियंस पांचवीं बार चैंपियन बनी है. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पूरे सीजन में खिलाड़ियों और टीमों की समीक्षा करते नजर आए. अब उन्होंने आईपीएल खत्म होने के बाद पांच ऐसे बड़े खिलाड़ियों का नाम बताया है, जिनका इस सीजन में प्रदर्शन शानदार रहा है और साथ ही पांच ऐसे खिलाड़ियों का नाम भी बताया जिनके नाम बड़े हैं और इस सीजन में दर्शन छोटे रहे. 

फेसबुक पर साझा किए इस वीडियो में सहवाग ने एक खिलाड़ी को 10 करोड़ का चीयरलीडर कह दिया. सहवाग पांच ऐसे बड़े खिलाड़ियों का नाम बता रहे थे, जिनका इस सीजन में प्रदर्शन खराब रहा है. इसी दौरान उन्होंने किंग्स XI पंजाब के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर कहा, 'ये 10 करोड़ का चीयरलीडर बहुत भारी पड़ गया पंजाब को.' इसके साथ ही सहवाग ने मैक्सवेल को पिछले कुछ सीजन में 'कामचोर' भी बताया. सहवाग ने अपने फ्लॉप खिलाड़ियों की लिस्ट में ग्लेन मैक्सवेल के साथ एरॉन फिंच, शेन वॉटसन, आंद्रे रसेल और डेल स्टेन को रखा.

सहवाग ने इसी वीडियो में इस सीजन में पांच शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का नाम भी बताया. इस लिस्ट में उन्होंने जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, कगीसो रबाडा और जोफ्रा आर्चर की जगह दी.