भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों की मदद करने के लिए एक अभियान लेकर आए हैं. विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद के लिए दो करो़ड़ रुपये का दान किया है और उनका लक्ष्य 7 करोड़ रुपये जुटाने का है. इनकी यह संस्था Ketto के जरिए धनराशि इकट्ठा करेगी और दोनों ने अपने फैंस से अभियान से जुड़ने की अपील की है.

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने पिता के बर्थडे पर शेयर की पुरानी तस्वीरें, कही दिल को छू जाने वाली बात

यह भी पढ़ें- नेशनल अवॉर्ड विनर म्यूजिक कंपोजर वनराज भाटिया का निधन, फरहान अख्तर ने दी श्रद्धांजलि

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अनुष्का और मैंने Ketto के साथ मिलकर कोविड-19 राहत के लिए फंड जुटाने का एक अभियान शुरू किया है और हमें चाहेंगे इस इस अभियान में हमें आपका सपोर्ट मिले. चलिए साथ में आकर दूसरों की मदद करते हैं जिन्हें मदद की जरूरत है. मैं अपील करता हूं कि आप लोग इससे जुड़ें.'

इस वीडियो को अनुष्का शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. कुछ दिन पहले अनुष्का का जन्मदिन था जिसके एक दिन बाद उन्होंने सभी बर्थडे विशर्स को थैंक्यू कहा और बताया कि इस साल वह जन्मदिन नहीं मनाएंगी. अनुष्का ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि देश में लोग मर रहे हैं बहुत से लोग परेशान हैं और ऐसे में वह जन्मदिन कैसे मना सकती हैं. बहुत जल्द इस बीमारी से परेशान लोगों की मदद के लिए वह अपने पति विराट कोहली के साथ एक अभियान की जानकारी साझा करेंगी. इसके बारे मे ंकपल ने आज बता दिया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में 10 मई से 24 मई तक सख्त लॉकडाउन, जानिए किन चीजों पर लगा है प्रतिबंध

यह भी पढ़ें- केला खाने के शौकीन हो जाएं सावधान, आपके लिए शुरू हो सकते हैं ये हेल्थ इश्यू