बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुसीबत में फंस गए हैं. वह बीते कुछ महीनों से ही विवादों में घिरे ही रहते हैं. हाल ही में जहां वो अपनी पहली पत्नी कविता की वजह से चर्चा में आए थे. तो वही इस बार वो पोर्नोग्राफी बनाने के आरोप में गिरफ्तार हो गए हैं.

शिल्पा के पति राज एक सफल बिजनेसमैन हैं. उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. लग्जीरियस लाइफ का शौक रखने वाले राज और शिल्पा के पास एक आलीशान घर के साथ-साथ एक प्राइवेट जेट भी है. राज कई बार अपने परिवार के साथ जेट में सफर करते हुए नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं राज अपनी लेडी लव शिल्पा को बेहद महंगे गिफ्ट भी देते रहते हैं. आइए जानते है राज के दिए गए महंगे गिफ्ट के बारे में.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?

शिल्पा और राज की लव स्टोरी

पहले से ही शादीशुदा रहे राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को डेट करना शुरू किया. अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद राज ने शिल्पा शेट्टी से साल 2009 में शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चे हैं.

बुर्ज खलीफा में गिफ्ट किया है एक अपार्टमेंट

राज कुंद्रा अपने गिफ्ट के लिए खास तौर पर जाने जाते हैं. राज अपनी पत्नी शिल्पा से इतना प्यार करते हैं कि उन्होंने शिल्पा के लिए बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट गिफ्ट किया था, लेकिन सोर्स की माने को एक्ट्रेस ने इस अपार्टमेंट को बाद में सेल कर दिया था.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी

'Kinara' भी गिफ्ट किया है राज ने

अब आप इस नाम से जरूर हैरान होंगे, लेकिन साफ कर दें कि राज कुंद्रा ने शिल्पा के सपनों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने शिल्पा के मनपसंद घर यानी की समंदर किनारे घर लेने के सपने को भी पूरा किया है इस हाउस का नाम उन्होंने 'Kinara' दिया था.

बता दें, राज कुंद्रा बड़े बिजनेसमैन हैं और उनका बिजनेस दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में फैला है. साथ ही वह आईपीएल की राजस्थान रॉयल्स आईपीएल टीम के सह-मालिक हैं.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा को मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया