दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने फैंस, दोस्तों और परिवार के दिलों में अपनी कई यादें छोड़ गए हैं. उनके जाने के बाद भी उनके चाहने वाले उन्हें समय-समय पर याद करते रहते हैं. आज दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सुशांत को अपना गौरव बताया. इस पोस्ट में दावा किया गया था कि सुशांत 2024 में मून मिशन पर जाने वाले थे. 

यह भी पढ़ें- Ajay Devgan का सामने आया New Look, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ट्वीट का कटआउट शेयर किया है, जिसमें सुशांत ने एस्ट्रोनॉट आउटफिट पहना हुआ है. सुशांत की फोटो वाले इस कटआउट में लिखा है, "दुनिया का इकलौता अभिनेता जिसे एस्ट्रोनॉट के तौर पर नासा से ट्रेनिंग मिली और इतना ही नहीं वह 2024 में मून मिशन पर जाने के लिए बिल्कुल तैयार था. वह था- सुशांत सिंह राजपूत. हमारा सुशांत हमारा गर्व."

श्वेता ने इसे शेयर करते हुए लिखा, "हमारा सुशांत हमारा गर्व."

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में किस एक्ट्रेस ने दिया था पहला किसिंग सीन? जानें

बता दें कि अपने ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'चंदा मामा दूर के' को लेकर सुशांत इतने उत्साहित थे कि वह इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे. एक एस्ट्रोनॉट की जिंदगी कैसी होती है, उसे करीब से जानने के लिए एक बार सुशांत सिंह राजपूत ने नेशनल एयरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (नासा) के ऑफिस में विजट भी किया था.अपने एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा था, "मैं हमेशा से नासा में जाना चाहता था. मैं वहां रहा और एक एस्ट्रोनॉट के रूप में वह सब कुछ किया जो करना चाहिए था. भले ही फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत फिर से नासा गए और उन्होंने वहां अपनी इंस्ट्रक्टर की ट्रेनिंग पूरी की."

सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद फिल्म निर्माता संजय पूरन सिंह ने घोषणा की कि अब सुशांत न हो, लेकिन यह फिल्म बनेगी जरूर. यह फिल्म सुशांत के लिए श्रद्धांजलि होगी.

ये भी पढ़ें: रेखा का हैरान करने वाला वीडियो वायरल, बोलीं- अमित मेरा प्यार है