'कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन की शुरुआत हुए अभी थोड़े ही दिन हुए हैं. इस बार शो में एक नया सेगमेंट शामिल किया गया है, जिससे शो और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया है. इस सेगमेंट में हर हफ्ते शुक्रवार को अलग-अलग फील्ड के सेलिब्रिटीज को बुलाया जाएगा. इस शुक्रवार यानी 3 सितंबर को 'केबीसी 13' में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली साथ मिलकर केबीसी खेलेंगे.

शुक्रवार को आने वाला ये एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग नजर आ रहा है. फिलहाल इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. शो के मेकर्स ने 'केबीसी 13' का जो प्रोमो रिलीज किया है, उसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को अलग-अलग सिचुएशन दे रहे हैं.  इस बात से तो ज्यादातर लोग वाकिफ होंगे कि वीरेंद्र सहवाग का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी जबरदस्त है. अमिताभ बच्चन की सिचुएशन पर सहवाग इस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, जिससे अमिताभ बच्चन भी पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो गए.

यह भी पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति की छुपी हुई बातें, जो आप नहीं जानते होंगे

पाकिस्तान के खिलाफ जीतने पर क्या होगा आपका रिएक्शन?

प्रोमो में देखा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने जब वीरेंद्र सहवाग से पूछा कि पाकिस्तान के खिलाफ जीतने पर उनका रिएक्शन कैसा होगा तो जवाब में सहवाग ने बिग बी की फिल्म 'शहंशाह' के हिट डायलॉग की याद दिलाई, जिसको दोहराते हुए अमिताभ ने कहा, "रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं." यह सुनते ही सहवाग झट से कहते हैं, "हम तो बाप हैं ही उनके" बस इतना सुनकर अमिताभ बच्चन से लेकर सौरभ गांगुली तक सभी लोग हंसने लगे.

'हमने सुना है कि आप खेलते समय गुनगुनाते बहुत हैं'

इसके बाद अमिताभ ने वीरेंद्र सहवाग से उनकी क्रिकेट पिच पर गाना गाने की आदत के बारे में पूछा. अमिताभ ने कहा, "हमने सुना है कि आप खेलते समय गुनगुनाते बहुत हैं." यह सुनकर सहवाग गाते हैं, "चला जाता हूं किसी की धुन में" और शॉट खेलने का प्रयास करने लगे. 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को मिलती थी धमकियां, फिर KBC ने बदली उनकी किस्मत, पढ़ें ये किस्सा 

फील्डिंग करते हुए कैच छूट जाए तो?

इसके बाद अमिताभ ने एक और इंटरेस्टिंग सिचुएशन देते हुए सवाल पूछा कि अगर आप फिल्डिंग कर रहे हैं और कैच छूट जाए तब? वीरेंद्र सहवाग कहते हैं, "अगर कोच ग्रेग चैपल हैं ना तो यह गाना है, 'अपनी तो जैसे-तैसे कट जाएगी आपका क्या होगा जनाब-ए-आली'." यह गाते हुए वह सौरभ गांगुली की ओर इशारा करते हैं. जिसके बाद सौरभ मुंह छुपा लेते हैं. इस गाने के पीछे वीरेंद्र सहवाग ने सौरभ गांगुली और ग्रेग चैपल की लड़ाई की ओर इशारा किया था.

वीरेंद्र सहवाग के इस मस्तमौला अंदाज से अमिताभ बच्चन और सौरभ गांगुली खूब हंसते नजर आए. जिस वजह से आने वाला 'शानदार शुक्रवार' का एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग और मजेदार हो सकता है.

यह भी पढ़ें: जब इंग्लैंड दौरे पर सहवाग को पड़ा था थप्पड़, गांगुली हो गए थे आग बबूला