एक्ट्रेस शिल्पा सेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिा है. पुलिस ने आरोप लगाया है कि कुंद्रा अश्लील फ़िल्में बनाने और उन्हें एक ऐप के माध्यम से फैलाने का काम किया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पांच लोग हैं जो चर्चाओं में आ रहे हैं. इन पांचों लोगों के राज कुंद्रा के इस मामले से कनेक्शन की बात की जा रही है.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के प्रमुख बिजनेस कौन से हैं?

राज कुंद्रा से जुड़े इन पांच लोगों में प्रिया सेन गुप्ता, सागरिका शोना सुमन, शर्लिन चौपड़ा, पूनम पांडे और पुनीत कौर शामिल हैं.

शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से क्या कनेक्शन है

प्रिया सेन गुप्ता का नाम तब सामने आया जब राज कुंद्रा और उनके स्टाफ के बीच हुए कथित व्हाट्सएप चैट इंटरनेट पर वायरल होने की बात सामने आई. इसी चैट से प्रिया सेन गुप्ता का नाम सामने आया और लोग इस नाम को सर्च करने लगे. हालांकि, ये अब तक नहीं पता चल सका है कि ये प्रिया सेन गुप्ता कौन है.

अगर राज कुंद्रा दोषी साबित हुए तो उन्हें क्या सजा मिलेगी? अभी जान लीजिए

सागरिका शोना सुमन भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद चर्चाओं में हैं. हालांकि, सागरिका की चर्चा इसलिए हो रही है कि, उन्होंने इस मामले में पहले ही संकेत दिए थे. सागरिका ने पहले ही एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि, एक प्रमुख एक्ट्रेस का पति अश्लील फिल्में बनाने में शामिल था. उन्हें वीडियो कॉल के माध्यम से एक वेब सीरीज के ऑडिशन के लिए संपर्क किया गया था. जहां तीन लोग थे और उन्होंने मांग करते हुए उन्हें बिना कपड़े के ऑडिशन देने को कहा.

क्या शिल्पा शेट्टी को सच में राज कुंद्रा ने गिफ्ट में दिया था बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट? जानें

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सागरिका शोना सुमन अपने इस इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में हैं. शायद उन्होंने राज कुंद्रा को लेकर ही इंटरव्यू में टिप्पणी की थी.

वहीं, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे इसलिए चर्चाओं में हैं, क्योंकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि तीन महिलाओं ने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत की हैं और  उन्हें अश्लील फिल्मों में अभिनय करने के लिए मजबूर किया गया. एक्टर-मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Panday) अब खबरों में हैं क्योंकि इस मामले से सम्बंधित उनके महाराष्ट्र साइबर सेल में दर्ज पुराने बयान वायरल हो गए हैं.  

राज कुंद्रा: बस कंडक्‍टर का बेटा जो बड़ा बिजनेसमैन बन गया, अब पॉर्न फिल्म बनाने का आरोपी है

पुनित कौर जो एक मशहूर यूट्यूबर हैं उन्होंने खुलासा किया है कि, उन्हें काम करने का ऑफर मिला था. हालांकि, उन्होंने कहा, “मैं सोच भी नहीं सकती ये आदमी लोगों को फांस रहा था. जब इसने मुझे डीएम भेजा था तो मुझे लगा ये एक स्पैम है! हे भगवान ये आदमी जेल में सड़े.”

#RajKundra #ShilpaShetty #Pornography