टीवी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे और रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की जानकारी मुंबई के कूपर अस्पताल ने दी. सिद्धार्थ के निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ-साथ सिद्धार्थ के लाखों फैंस में शोक की लहर है. सिद्धार्थ अपने एक्टिंग करियर में काफी अच्छा कर रहे थे. बिग बॉस 13 जीतने के बाद से ही उनके पास काम की कोई कमी नहीं थी. एक दम से इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहना सभी के लिए हैरान करने वाली बात है.

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के परिवार ने पुलिस को बताई दिवंगत अभिनेता की आखिरी शाम: रिपोर्ट

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार शुक्रवार 3 सितंबर को होगा. इसके साथ ही उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी शुक्रवार को ही सामने आ जाएगी. पुलिस के अनुसार अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बुधवार रात को सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थी लेकिन अगली सुबह वह उठ ही नहीं सके. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सिद्धार्थ गुरुवार सुबह तीन या साढ़े तीन बजे के आस-पास उठे और अपनी मां से सीने में दर्द की शिकायत की. जिसके बाद सिद्धार्थ की मां ने उन्हें पानी दिया और सोने के लिए कहा.

गुरुवार की सुबह उठ ही नहीं सके सिद्धार्थ  

आजतक के अनुसार जब सुबह एक्टर की मां ने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की तो वह नाकामयाब रहीं. काफी कोशिशों के बाद भी जब सिद्धार्थ नहीं उठे तो मां ने अपनी बेटी और दामाद को फोन किया जिसके बाद करीब 9.40 बजे तक सिद्धार्थ को मुंबई के कपूर अस्पताल पहुंचाया गया. तब उनकी मां, बहन, जीजा और कजन भाई और तीन दोस्त अस्पताल में मौजूद थे. जिसके बाद करीब 10.30 बजे अस्पताल प्रशासन ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए बिग बॉस विनर की नेटवर्थ

बॉडी पर किसी तरह का निशान नहीं है

डॉक्टर के अनुसार सिद्धार्थ की बॉडी पर किसी भी तरह का कोई निशान नहीं हैं. सिद्धार्थ को किसी तरह की चोट नहीं लगी है ना ही बाहरी चोट और ना ही अंदरूनी. सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट शुक्रवार सुबह सामने आ जाएगी जिससे चीजें और भी क्लियर हो जाएंगी. पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह 10-11 बजे तक सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसके साथ ही मनोरंजन इंडस्ट्री के कई लोग सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.

सिद्धार्थ के शानदार करियर पर नजर डालें

सिद्धार्थ ने साल 2008 में 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस के बाद उन्होंने 'बालिका वधू' में अपने किरदार को लेकर उन्हें काफी लोकप्रियता प्राप्त हुई थी. बाद में उन्होंने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी काम किया. इसके बाद 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद सिद्धार्थ के पास इंडस्ट्री में काम की कोई कमी नहीं थी.  

यह भी पढ़ेंसिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी