एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पॉर्न रैकेट मामले में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार, बिजनेसमैन कुंद्रा मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से अश्लील फिल्म बनाते थे और उन्हें अपलोड करने के मामले में मुख्य आरोपी हैं.  

ये भी पढ़ें:  कौन हैं सागरिका शोना सुमन?

पुलिस ने दावा किया है कि कई व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा (45) ऐप और इसके कंटेंट की फाइनेंसियल डीलिंग में शामिल थे. पुलिस का ये भी कहना है कि मामले में तीन महिलाओं ने शिकायत की है कि उन्हें अश्लील फिल्मों में अभिनय करने के लिए मजबूर किया गया. मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने एक बयान में कहा, "बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें पब्लिश करने से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया है. वह मुख्य साजिशकर्ता मालूम होते हैं. हमारे पास इस से सम्बन्धित पर्याप्त सबूत हैं."

ये भी पढ़ें:  अगर राज कुंद्रा दोषी साबित हुए तो उन्हें मिलेगी ये सजा

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?

ये भी पढ़ें: Viral Video: कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था- बिना कुछ किए पैसे कैसे कमाते हो?

DNAIndia के मुताबिक, पहली बार फरवरी में एक महिला ने अश्लील फिल्में बनाने का मामला दर्ज कराया था. कई लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके संबंध राज कुंद्रा के साथ पाए गए. हालांकि राज कुंद्रा ने इन आरोपों से इनकार किया था.

एक्टर-मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Panday) अब खबरों में हैं क्योंकि इस मामले से सम्बंधित उनके महाराष्ट्र साइबर सेल में दर्ज पुराने बयान वायरल हो गए हैं.  

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा: बस कंडक्‍टर का बेटा जो बड़ा बिजनेसमैन बन गया, अब पॉर्न फिल्म बनाने का आरोपी है

ये भी पढ़ें: क्या 'सुपर डांस' में शिल्पा शेट्टी को रिप्लेज करेंगी करिश्मा कपूर? राज कुंद्रा हैं वजह

चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने पहले राज कुंद्रा द्वारा एडल्ट इंडस्ट्री में लाए जाने की बात कबूल की थी. India.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे का राज की कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया (Armsprime Media) के साथ कॉन्ट्रैक्ट था. कंपनी के पास कई ऐप हैं, जिनमें से एक में पूनम भी हैं. यह ऐप कथित तौर पर एक एडल्ट ऐप था जिसे राज कुंद्रा की फर्म संभाल रही थी. हालांकि अनुबंध 8 महीने पहले समाप्त हो गया था, अभिनेता ने 2020 में राज कुंद्रा और उनकी फर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, जिसमें उनकी समाप्ति के बाद भी उनको दिखाने वाले कंटेंट का इस्तेमाल किया था.

Armsprime app शर्लिन चोपड़ा का ऐप भी मैनेज करता है.  

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?

#SHERLYNCHOPRA #RajKundra  #ShilpaShetty #Pornography #PoonamPanday #Bollywwod #Entertainment #Mumbai