शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक कॉलेज ड्रॉपआउट हैं, जिन्होंने 18 साल की उम्र में यूके में पश्मीना शॉल व्यापारी के रूप में अपना पहला बिजनेस शुरू किया था. पश्मीना शॉल के बिजनेस से शुरुआत करने वाले राज कुंद्रा की ट्रेडिंग, कंस्ट्रक्शन, रियल एस्टेट, एनर्जी, स्टील, शेयर, मीडिया, स्पोर्ट्स और गोल्ड ट्रेडिंग में काम करने वाली लगभग दस कंपनियों में हिस्सेदारी है.

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उन पर आरोप है कि वह अश्लील वीडियो बनाने के साथ-साथ उन्हें एक ऐप अपलोड भी करवाते हैं. वह अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के भी सह-मालिक हैं.

ये भी पढ़ें: Viral Video: कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था- बिना कुछ किए पैसे कैसे कमाते हो?

कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय के अनुसार राज कुंद्रा की 20 कंपनियों में भागीदारी है.   जिनमें से पाँच मुख्य बिजनेस इस प्रकार है.

1) राज कुंद्रा इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स क्रिकेट टीम के सह-मालिक हैं. उनके बिजनेस को इससे काफी बड़ा बूस्ट मिला था.

2) कुंद्रा कंस्ट्रक्शन रियल एस्टेट और इंटीरियर डिजाइन में डील करते हैं.

3) वह अहमदाबाद स्थित Mild Steel Ingots बनाने वाले अश्विनी स्टील के भी मालिक हैं.

4) कुंद्रा ने ‘सुपर फाइट प्रमोशन-फॉर-टीवी फाइटिंग लीग’' नाम की एक कंपनी भी बनाई है.

5) राज कुंद्रा एक प्रतिष्ठित निवेशक भी हैं जो शेयर बाजार, बांड, वायदा और विदेशी मुद्रा में निवेश करते हैं.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा को मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?

मुंबई के एक कोर्ट ने 20 सितंबर, 2021 को राज कुंद्रा की जमानत मंजूरी कर ली थी. कोर्ट ने मुचलके के तौर पर 50 हजार रुपये जमा करने का आदेश दिया था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इसी साल 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके 64 दिन बाद राज कुंद्रा जमानत पर रिहा हो गए. कुंद्रा पर पॉर्न फिल्‍म बनवाने और मोबाइल ऐप पर इसको प्रसारित करने का आरोप है. 

#RajKundra #ShilpaShetty #Bollywood #Pornography