प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए शिवसेना का ह्रदय परिवर्तन हो गया है या सिर्फ ये पीएम के पद को इज्जत देने भर की बात है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना के शीर्ष नेता उद्धव ठाकरे के पीएम मोदी से मिलने के दो दिन बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने पीएम मोदी की तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में अमित शाह से मिले योगी आदित्यनाथ, जानें किन मुद्दों पर हुई बातचीत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, "मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी देश और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता हैं. इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि पिछले 7 सालों में भारतीय जनता पार्टी को जो सफलता मिली है, वह सिर्फ नरेंद्र मोदी की वजह से है."

इससे पहले पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद महाराष्ट्र सीएम ठाकरे ने कहा था, "प्रधानमंत्री ने टीकाकरण की सारी जिम्मेदारी केंद्र के ऊपर ली है तो हम उनको धन्यवाद देना चाहते हैं और अपेक्षा करते हैं कि जो रुकावटें आ रही थीं वे अब दूर हो जाएंगी और जल्द से जल्द सबका टीकाकरण हो जाएगा."

ये भी पढ़ेंः केरल में चौंकाने वाला मामला, 'जिसे ढूंढा गली गली, वो घर के पिछवाड़े मिली!'

साथ ही पीएम मोदी के साथ मुलाकात का राजनीतिक मतलब निकाल रहे लोगों पर कटाक्ष करते हुए सीएम ठाकरे ने कहा था, "राजनीतिक तौर पर तो हम उनके साथ नहीं हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हमारा संबंध टूट गया. ये कोई गलत बात नहीं है. मैं कोई 'नवाज शरीफ' से नहीं मिलने गया था. अगर मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलता हूं तो गलत क्या है?"

ये भी पढ़ें:'मैं जीते-जी कभी BJP जॉइन नहीं करूंगा', जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने पर कपिल सिब्बल