टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Tv Actor Sidharth Shukla) का गुरुवार को 40 साल की उम्र में निधन हो गया. न्यूज एजेंसी PTI ने कूपर अस्पताल के हवाले से बताया था कि सिद्धार्थ मृत अवस्था में अस्पताल पहुंचे थे. PTI समेत कई मीडिया रिपोर्ट्स में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है. 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मुंबई पुलिस ने कहा कि उनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है. पुलिस ने कहा कि उनकी मौत कैसे हुई है इसे लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. पुलिस ने कहा है कि वो उनके परिवार और करीबी लोगों का भी जल्द बयान दर्ज करेगी. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्ट के बाद ही उनकी मौत की वजह का पता चल पाएगा.

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया था और टेलीविजन शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. बाद में वह 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन 'बालिका वधू' के साथ वह घर-घर में पहचाने जाने लगे.  

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' और 'बिग बॉस 13' सहित कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है. 

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2014 में करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, इस फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में थे. सिद्धार्थ इसी साल (2021) ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज में मुख्य रोल में नजर आए, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

यह भी पढ़ें: सिर्फ 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, पर इतने फिट एक्टर को क्यों आया हार्ट अटैक?