ट्विटर पर Valimai update ट्रेंड कर रहा है. इससे पहले 18 फरवरी को आईपीएल ऑक्शन के दिन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इस टैग के साथ ट्वीट किया था. चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली से दर्शकों ने पूछा था, 'Valimai update क्या है?' जिसका दोनों जवाब नहीं दे पाए थे. तो आइए जानते हैं कि ये Valimai update क्या है.

दरअसल Valimai update एक कैम्पेन है. ये कैम्पेन तमिल एक्टर अजीत (Ajith) की आने वाली फिल्म Valimai को लेकर है. इसके डायरेक्टर एच विनोथ और प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं. फैंस ने फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिल पाने के चलते ये कैम्पेन स्टार्ट किया है. इसके तहत फैंस सोशल मीडिया पर और अन्य जगहों पर भी स्टार्स से फिल्म का अपडेट मांगते हैं. 

ये भी पढ़ें: करीना अपने बेटे का नाम Osama रखे या औरंगजेब, तय करने वाले आप कौन?

चेन्नई टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है कि वह भी इस कैम्पेन का शिकार हुए हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के दौरान बॉउंड्री पर खड़े अश्विन को दर्शकों ने आवाज लगाई और जब अश्विन ने पलट कर उनकी तरफ देखा तो उन्होंने उनसे पूछ डाला- 'Valimai update क्या है?' अश्विन ने यूट्यूब पर अपने चैनल पर इस किस्से को साझा किया है, उन्होंने ये भी बताया कि वो ये सवाल सुनकर कंफ्यूज हो गए और उन्होंने वापस आकर गूगल किया. 

अश्विन ने ही बताया कि मोईन अली से भी दर्शकों ने ये सवाल किया था. ये देखें अश्विन और मोईन से Valimai update पूछते चेन्नई के दर्शक. 

इस ट्रेंड के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने भी मोईन अली को आईपीएल ऑक्शन में खरीदने के बाद अपने ट्वीट में #ValimaiUpdate टैग का इस्तेमाल किया था. 

बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म को लेकर एक अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि जल्द ही फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया जाएगा. 

एक्टर अजीत ने फैंस से थोड़ा धैर्य रखने की अपील की है. 

ये भी पढ़ें: 94 गेंद में 173 रन, 11 छक्के, 19 चौके: ENG के खिलाफ Team India के ऐलान से पहले Ishan Kishan की पारी

ये भी पढ़ें: BCCI ने वो कर दिखाया जिसका सबको इंतजार था, लंबे समय से मांग थी