सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने ऋतुराज गायकवाड़ (44 गेंद में 75 रन, 12 चौके) और फाफ डु प्लेसिस (38 गेंद में 56 रन, छह चौके, एक छक्का) के बीच पहले विकेट की 129 रन की साझेदारी की बदौलत 18.3 ओवर में तीन विकेट पर 173 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ें: COVID-19 vaccine: 18+ के लिए registration शुरू, यहां क्लिक कर जानें पूरी प्रक्रिया

SRH के लिए मनीष पांडे (Manish Pandey) ने 46 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के से 61 रन की पारी खेलने के अलावा डेविड वॉर्नर (55 गेंद में 57 रन, तीन चौके, दो छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी की जिससे टीम तीन विकेट पर 171 रन बनाने में सफल रही.

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि उन्हें दिल्ली में इस तरह की पिच की उम्मीद नहीं थी. धोनी ने कहा, "हमने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन इसका मतलब यह नहीं हुआ कि हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं थी. हैरान हूं कि दिल्ली का विकेट इतना अच्छा था और ओस भी नहीं थी. सलामी जोड़ी ने काफी अच्छी साझेदारी की."

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में पिछले एक दिन में कोरोना ने करीब एक हजार लोगों की जान ली

पिछले साल के प्रदर्शन की तुलना इस साल के प्रदर्शन से करने पर धोनी ने कहा, "खिलाड़ियों ने इस साल अधिक जिम्मेदारी ली है. अगर आप पिछले आठ से 10 साल को देखें तो हमारी टीम में काफी बदलाव नहीं हुए हैं. हम उन खिलाड़ियों की भी सराहना करते हैं जिन्हें मौका नहीं मिला. भरोसा कायम रखने का प्रयास करते हैं और जब आपको मौका मिले जो आपको इसके लिए तैयार रहना चाहिए. ड्रेसिंग रूम में अच्छा माहौल रखना महत्वपूर्ण है. हमें उन खिलाड़ियों को भी श्रेय देना होगा जो नहीं खेल रहे."

ये भी पढ़ें: अदार पूनावाला ने घटाई कोरोना वैक्सीन की कीमत, जानें क्या है Covishield की नई कीमत

With PTI inputs