मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक साथ मिलकर 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाया है. दोनों का गाना गाते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों ने मिलकर जब गाना शुरू किया तो वहां मौजूद सारे लोग इस गाने पर थिरकने लगे.

ऐसा मौका कम ही देखने को मिलता है जब राजनेता किसी समारोह में खुलकर गाते हुए नजर आते हैं. लेकिन यह मौका था मध्य प्रदेश विधानसभा में कैलाश विजयवर्गीय की भुट्टा पार्टी का. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथ में माइक है. तो दूसरी तरफ कैलाश विजयवर्गीय हाथ में माइक थामकर शिवराज के साथ गाना गाते हुए पूरा साथ दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः ओम बिरला ने पीएम मोदी, अमित शाह और सोनिया गांधी समेत सांसदों के साथ क्यों की बैठक?

शिवराज चौहान ने गाने का यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा हैं- चन्दनं शीतलं लोके,चन्दनादपि चन्द्रमाः । चन्द्रचन्दनयोर्मध्ये शीतला साधुसंगतिः ।।

इस दौरान दोनों नेताओं का वीडियो कुछ लोग बनाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ और लोग इस गाने पर थिरकते हुए और गाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसमें कैलाश विजयर्गीय सीएम शिवराज का हाथ उठाकर गाते हैं कि ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे. गाना खत्म होते ही जोरदार तालियां बजाई जाती है.

यह भी पढ़ेंः सांसदों के टेबल पर चढ़कर हंगामा करने पर भावुक हुए वेंकैया नायडू, बोले- रातभर सो नहीं सका

इससे पहले शिवराज चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश जी भेंट कर विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनके साथ चर्चा की.

यह भी पढ़ें: OBC विधेयक पर बोले असदुद्दीन ओवैसी-मुसलमानों को आरक्षण नहीं, मुंह में खजूर मिलेगा