बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक रवैए के लिए जानी जाती हैं. स्वरा आए दिन अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार स्वरा एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान के बचाव में खड़ी हुई हैं. स्वरा ने ट्वीट कर उन लोगों को जवाब दिया है जो जहांगीर अली खान के नाम पर सैफ और करीना को ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:-Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज Heeramandi का फर्स्ट लुक देखा आपने?

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के सपोर्ट में ट्वीट किया: "किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं और वो दम्पति आप नहीं हैं. पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है, जिससे आपकी भावनाएं आहत हैं... तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं." स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ #Jehangir #mindyourownbusiness जैसे हैशटैग का भी उपयोग किया है.

यह भी पढ़ें:- फरहान अख्तर की रोड ट्रिप का हिस्सा बनेंगी आलिया, प्रियंका और कैटरीना

करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर छाए रहें तो वहीं दूसरी तरफ अपने दूसरे बेटे जेह को करीना ने मीडिया की नजरों से दूर रखा. करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम क्या रखा है ये अब तक लोगों को नहीं पता था. लेकिन करीना की किताब ‘करीना कपूर प्रेग्नेंसी बाइबल’ से ये सामने आ गया है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम जहांगीर अली खान रखा है. ये बात सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया है और लोग अभिनेत्री की आलोचना कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें:- Viral Video: एथलीट नीरज चोपड़ा को बधाई देने में महानायक से हुई भूल, फिर सुधारी गलती

इस हफ्ते की शुरुआत में, करीना की भाभी सबा अली खान ने चल रहे बैकलैश पर टिप्पणी की, जब उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "नाम में क्या रखा है? प्यार करें, जिए और जीने दें. बच्चे भगवान का आशीर्वाद होते हैं.

ट्विटर पर लोगों का मानना ​​है कि जहांगीर का नाम मुगल बादशाह के नाम पर रखा गया है, ठीक उसी तरह जैसे उनका मानना ​​था कि तैमूर का नाम तुर्की आक्रमणकारी के नाम पर रखा गया था. तैमूर के जन्म के बाद के महीनों में करीना और सैफ इतने हिल गए थे कि उन्होंने फैसला किया की वह अपने दूसरे बेटे के नाम का या उसके चेहरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss OTT: शुरू हो गया महासंग्राम, किचन में भिड़ गए प्रतीक और शमिता