बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कोरोना काल में परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान एक ऐसा किस्सा घटा जिसे सुनकर कोई भी हंस पड़ेगा. दरअसल, शाहरुख खान ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे तो एक फैन ने ऐसा सवाल किया कि शाहरुख भी हैरान हो गए.

#AskSRK के दौरान एक यूजर ने अपनी सालभर की भतीजी की फोटो शेयर करते हुए शाहरुख से पूछा था कि मेरी भतीजी वेदिका अबराम को प्यार करती है. क्या वह उससे शादी कर सकती है, जो अभी पिछले महीने ही एक साल की हुई है. अगर आप उसे आशीर्वाद देंगे तो अच्छा लगेगा, हालांकि इस ट्वीट का बाद में डिलीट कर दिया गया. इसमें शाहरुख खान का जवाब काफी मजेदार था.

बात शाहरुख के बेटे को लेकर कही गई थी तो शाहरुख खान ने भी बेहद समझदारी से जवाब दिया. उन्होंने फोटो के साथ लिखा कि भगवान इस पर कृपा करें, यह बहुत प्यारी है.

बता दें कि 'जीरो' के बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे. ये फिल्म फ्लॉप हुई थी.अब फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है. सोशल मीडिया पर शाहरुख के नए प्रोजेक्ट को लेकर अक्सर अटकलें लगती रहती हैं कि वह 'धूम' में नजर आ सकते हैं या राजकुमार हिरानी के अगले प्रोजेक्ट को वो साइन कर सकते हैं, लेकिन शाहरुख खान ने अभी इस तरह की किसी बात को कंफर्म नहीं किया है.