इस बार बिग बॉस का फॉर्मेट पहले के मुकाबले काफी अलग है. जिसके चलते कई फैंस के मन में तमाम सवाल उठ रहे हैं. कई लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. जैसे क्या बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 से कैसे अलग हैं? क्या सलमान खान होस्‍ट होंगे या करण जौहर ही होस्ट बने रहेंगे? क्या बिग बॉस 15 में ओटीटी वाले ही कंटेस्टेंटेंट होंगे? आइए अब इन सभी सवालों के जवाब ढूंढते हैं.

यह भी पढ़ें: BB OTT: प्रतीक के साथ नेहा हुईं रोमांटिक, मसाज लेते हुए बोलीं- घर जाकर डांट पड़ेगी

फिलहाल, शो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर टेलीकास्ट हो रहा है. लेकिन करण जौहर के बाद जल्द ही सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आएंगे. इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी के दो कंटेस्टेंट्स ही बिग बॉस 15 में जाएंगे. अभी ये नहीं पता चल सका कि बाकी कंटेस्टेंट कौन होंगे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस ओटीटी से आने वाले कंटेस्टेंट को कुछ फायदे मिल सकते हैं.

3 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस 15

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस 15 टीवी पर 3 अक्टूबर 2021 से शुरू होगा. हमेशा की तरह कलर्स चैनल पर ही टेलीकास्ट किया जाएगा.  बिग बॉस 15, सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे आएगा जबकि शनिवार और रविवार को यह 9 बजे आएगा.' इस बात शो की थीम 'जंगल' होगी.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15 में जंगल पार करके मिलेगी कंटेस्टेंट्स को एंट्री, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

‘करण जौहर पक्षपाती नहीं हैं’

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी से रिद्धिमा पंडित एलिमिनेट हो गई है. उन्होंने करण जौहर को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि होस्‍ट के तौर पर करण जौहर सर शानदार हैं. एक होस्‍ट को हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि वह हमें लेकर जो बाहर बातें हो रही हैं, उसके जरिए हमें गाइड करें  कि हमें शो में कैसे आगे बढ़ना है. मुझे नहीं लगता है कि वह पक्षपाती हैं. मुझे लगता है कि वह हमें सही तरीके से गाइड किया.”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में होगी Nia Sharma की एंट्री, खुद वीडियो शेयर कर दी जानकारी