बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को इंडस्ट्री में आए 20 साल हो गए हैं और इन सालों में उन्होंने नेशनल स्टार से लेकर इंटरनेशनल स्टार का सफर तय किया है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ -साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं और उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया. उनके फैंस में उनके पति निक जोनस भी शामिल हो गए हैं जिन्होंने प्रियंका चोपड़ा की लगभग सभी फिल्में देखी हैं और एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें प्रियंका की सबसे अच्छी फिल्म कौन सी लगती है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने तोड़ी सीता के रोल पर चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इसमें दोनों ने एक-दूसरे के प्रोफेशन पर बात की और निक ने बताया कि उन्हें प्रियंका की सभी फिल्मों में कौन सी फिल्म पसंद है. इंटरव्यू में जब प्रियंका से पूछा गया कि निक उनके काम को किस तरह से सपोर्ट करते हैं तो प्रियंका ने कहा, 'निक मेरे हर काम में सपोर्ट करते हैं और मुझे चियर भी करते हैं. हम दोनों एक-दूसरे के करियर के बारे में पहले ज्यादा नहीं जानते थे लेकिन शादी के बाद धीरे-धीरे कामों को समझने लगे हैं. निक ने अपने म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े पुराने वर्क्स मुझे दिखाए और मैंने अपनी कई बॉलीवुड फिल्म्स उन्हें दिखाई हैं. इन फिल्मों में से फिल्म दिल धड़कने दो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आई थी और इसे वे कई बार देख भी चुके हैं.'

यह भी पढ़ें: TMKOC: मुनमुन दत्ता ने 'शर्म' वाले पुराने पोस्ट को किया डिलीट, अब बोलीं- 'जियो और जीने दो'

प्रियंका चोपड़ा हमेशा निक की तारीफ करती हैं तो वहीं निक भी प्रियंका की कई बार तारीफ करते नजर आए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपडा़ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जो एक इंग्लिश वेब सीरीज है. इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा के प्रोजेक्ट पर काम जल्द ही शुरू करेंगी. इस फिल्म में प्रियंका के साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: BB OTT: अक्षरा सिंह ने बीते दिनों को किया याद, बोलीं- तेजाब की बोतल लेकर पीछे पड़े थे लोग