बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरों या वीडियो पर मजेदार कैप्शन देते हैं. इस बार उन्होंने अपनी एक फिल्म के सेट की तस्वीर शेयर की है और अपनी विफलता को लेकर कहा कि कितना बड़ा फेलर था मैं, अब उन्होंने ऐसा क्यों और किस बात पर कहा इसके बारे में आपको जानना चाहिए.

तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं हमारी फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में MJ की नकल कर सकता हूं....क्या विफलता थी मेरी.' यहां MJ का मतलब माइकल जैक्शन से है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक कॉस्ट्यूम में माइकल जैक्शन की ड्रेस पहनी थी. साल 1988 में आई मनमोहन देसाई की फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में अमिताभ बच्चन के अलावा मिथुन चक्रवर्ती मिनाक्षी शेषाद्री और जया प्रदा मुख्य किरदार में थीं. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी.

बता दें, अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में व्यस्त हैं. इस शो के अलावा अमिताभ बच्चन अपने नये प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. इनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार है लेकिन कोरोना महामारी के कारण रिलीज नहीं हो पाई. फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन में निर्मित की गई है, आयान मुखर्जी ने निर्देशित की है और इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय मुख्य किरदार में नजर आएंगे.