2 अक्टूबर की देर रात NCB ने बयान जारी किया कि मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान 10 लोगों को अरेस्ट किया गया. इसमें बॉलीवुड स्टार का बेटा भी शामिल है लेकिन नाम रिवील नहीं किया गया था. अब खबर है कि वह स्टार शाहरुख खान हैं और इसमें उनका बेटा आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ क्रूज पर पार्टी के दौरान एनसीबी ने पकड़े गए हैं. वैसे तो आर्यन लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं तो इस पार्टी में आर्यन कैसे पकड़े गए ऐसा बोलकर बॉलीवुड सितारे हैरान हैं. आर्यन खान कौन हैं और उनकी लाइफस्टाइल कैसी है इसके बारे में हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स पार्टीः शाहरुख के बेटे आर्यन समेत वह 8 नाम जिससे NCB कर रही है पूछताछ

कौन हैं आर्यन खान?

13 नवंबर, 1997 को आर्यन खान का जन्म मुंबई में हुआ. इनके पिता बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान हैं और मां गौरी खान हैं. आर्यन की एक बहन सुहाना खान (21) हैं और एक छोटा भाई अबराम खान (8) हैं. आर्यन खान ने यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलिफोर्निया से अपना ग्रेजुएशन हाल ही में पूरा किया है. शाहरुख खान के मुताबिक, आर्यन खान बहुत ही शाय नेचर के हैं और वे पार्टीज में जाना पसंद नहीं करते हैं. आर्यन खान सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहते हैं. गौरी खान के मुताबिक, आर्यन के दोस्तों की लिस्ट भी लंबी नहीं है लेकिन कुछ खास हैं जिनके साथ रहना आर्यन पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, तोहफे में मिला 'राम दरबार', देखें तस्वीरें

आर्यन कैसे फंसे इस केस में?

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार (2 अक्टूबर) को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ कर कई लोगों को हिरासत में लिया है. इस पार्टी में यात्री बनकर पहले से ही NCB की टीम क्रूज में मौजूद थी. पार्टी के दौरान ही छापा मारा गया. इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े लोग शामिल हुए थे. इस मामले में एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है इसमें शाहरुख खान के बेट आर्यन खान भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: आसान नहीं है कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री, देखें चीख और डर से भरा ये वीडियो