अन्ना हजारे ने हाल ही में किसानों को समर्थन देने की बात कही थी और उनके समर्थन में आमरण अनशन करने की घोषणा की थी. लेकिन उन्होंने अपना फैसला तब बदल लिया जब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ मुलाकात के बाद अनशन को स्थगित कर दिया. इस बात से कई लोग नाराज है और इसके विरोध में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस बीच हंसल मेहता ने भी कहा है कि अन्ना हजारे का समर्थन करना मेरे जीवन की भूल थी. वे अन्ना हजारे के बड़े समर्थक रहे हैं.

उर्वशी रौतेला को इस सूची में मिली दुनिया की टॉप 10 में जगह, हैरान होकर कहा- 'शुक्रिया'

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैंने अन्ना हजारे का समर्थन अच्छी भावना से किया था. बाद में मैंने अरविंद केजरीवाल का भी समर्थन किया. इसका मुझे अफसोस नहीं है. हम सभी गलतियां करते हैं. मैंने सिमरन भी बनाई थी.'

दरअसल, हंसल मेहता फिल्म डायरेक्ट हैं जिन्होंने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' बनाई है. वह कई बड़ी फिल्में बना चुके हैं. उन्होंने अलीगढ़ और शाहिद जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.

डायरेक्टर हंसल मेहता

हंसल मेहता सामाजिक विषयों पर फिल्म बनाना पसंद करते हैं. उनकी फिल्में खूब पसंद की जाती है. हालांकि, उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप भी की है. जिसमें सिमरन भी शामिल है.

हंसल मेहता ने साल 2017 में फिल्म सिमरन बनाई थी. लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही. इस फिल्म में उन्होंने कंगना रनौत को कास्ट किया था. इसे भी हंसल मेहता अपनी भूल मानते हैं.

Bhabiji Ghar Par Hain: नई 'गोरी मैम' को देखकर दीवाने हुए 'तिवारी जी', इस एक्ट्रेस ने ली सौम्या टंडन की जगह