22 सितंबर को बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्या ने बिग बॉस 15 के 4 कंटेस्टेंट्स के नाम वर्चुअली अनाउंस किए हैं. इनमें से एक निशांत भट्ट भी हैं जो बिग बॉस ओटीटी में रनरअप थे. निशांत पेशे से कोरियोग्राफर हैं और पिछली बार उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में खूब धमाल मचाया है. दिव्या अग्रवाल ने निशांत भट्ट को मात दिया था और वह बिग बॉस ओटीटी की विनर बन गई थीं लेकिन निशांत भट्ट ने दर्शकों का दिल जीता. अब जबकि बिग बॉस 15 में निशांत नजर आएंगे तो लोग इनके बारे में भी जानना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: BB OTT: शमिता शेट्टी के साथ रोमांटिक डेट पर दिखे राकेश बापत, वायरल हुई तस्वीर

कौन हैं निशांत भट्ट?

8 अप्रैल, 1995 को मुंबई में जन्में निशांत भट्ट की पढ़ाई मुंबई में ही हुई. निशांत भट्ट ने यहीं से ग्रेजुएशन भी किया है लेकिन इनका बचपन से मन डांस में रहता था और वह चाहते थे कि एक दिन वह बेहतरीन डांसर बने. डांस के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए बचपन से ही निशांत भट्ट ने काफी मेहनत की थी और वह पढ़ाई के साथ-साथ डांस की प्रैक्टिस भी जारी रखा. निशांत की मेहनत रंग लाई और वह मंजिल के करीब आते गए. निशांत ने कई डांस शो में भी हिस्सा लिया और कुछ में जीते भी. साल 2007 में निशांत ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में पहली बार सबकी नजर में आए. इसके अलावा झल दिखला जा के साल 2010 के 5वें सीजन में एक्ट्रेस जिया मानेक को कोरियोग्राफ भी किये. झलक दिखला जा में दर्शकों ने निशांत भट्ट के डांस को काफी पसंद किया और वे लोकप्रिय हो गए.  

यह भी पढ़ें: क्या बिग बॉस 15 में होगी रुबीना दिलैक की एंट्री?, जानें पूरा माजरा

निशांत भट्ट ने सोनी चैनल के मशहूर डांस रियलिटी शो सुपर डांस 3 में भी पार्टिसिपेट किया. इस शो में निशांत भट्ट डांस गुरू के रूप में नजर आए थे.निशांत भट्ट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के ऑनलाइन डांस एकेडमी में बतौर डांस टीचर काम कर चुके हैं और इन्होंने लोगों को डांस की अलग-अलग शिक्षा दी. निशांत ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर को डांस करवाया है इसके अलावा भी वे कई सितारों को डांस करा चुके हैं. साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद निशांत ज्यादा फेमस हुए और अब वह बिग बॉस 15 में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show के खिलाफ दर्ज हुई FIR, इस वजह से बढ़ीं कपिल की मुश्किलें

#BiggBoss15 #BiggBossOTT #Entertainment