बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 19 जुलाई से काफी मुश्किलों में हैं. उनके ऊपर पोर्नोग्राफी फिल्मों को बनाने का आरोप लगा है और वह मुंबई पुलिस की कस्टडी में हैं. अब वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स 2019 की रनरअप रह चुकीं परी पासवान ने राज के ऊपर पोर्न फिल्में बनाने का दावा किया है. परी पासवान दो वजहों से चर्चा में थीं,  इसमें पहला तो उनके ससुराल वालों ने उनके ऊपर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप लगाया था, वहीं परी ने इन आरोपों को साजिश बताया है. परी ने खुद पीड़िता बताते हुए खुद का बचाव किया है लेकिन ये परी है कौन इनके बारे में आपको जानना चाहिए.

यह भी पढ़ें: क्या शिल्पा शेट्टी होना चाहती हैं पति राज कुंद्रा से अलग? एक्ट्रेस इस तरह गुजार सकती हैं जिंदगी

कौन हैं परी पासवान?

झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली परी पासवान एक छोटे शहर से चकाचौंध की दुनिया में पहुंच गईं. इनका बचपन से सपना रहा है कि वह एक बड़ी एक्ट्रेस बने. शहर में आकर वीवीए मिस इंडिया यूनिवर्स जैसा खिताब अपने नाम करना परी पासवान के लिए बहुत बड़ा रहा है, बचपन से ही वह मॉडलिंग करने लगी थीं. बचपन में वह फैशन शोज देखती थीं और मॉडल्स को फॉलो करती थीं और उनका सपना था कि एक दिन वह भी रैंप पर अपने जलवे बिखेरेंगी. पढ़ाई पूरी करने के बाद वह रांची में इवेंट्स ऑर्गनाइज करने लगीं. परी को फैशन की दुनिया में आने के लिए परिवार ने खूब सपोर्ट किया लेकिन सोसायटी ने हमेशा उनके ऊपर तंज कसा.  

मिस यूनिवर्स का टैग जीतने के बाद परी बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती थीं लेकिन यहां आकर अपने सपनों का साकार करना आसान नहीं होता और यही परी पासवान के साथ भी हुआ. परी पासवान नागपुरी और भोजपुरी फिल्मों में काम करने लगीं लेकिन बॉलीवुड में सिक्का जमाना काफी मुश्किल रहा. उल्टा इस चक्कर में आते-आते वह पोर्न रैकेट में फंसती गईं. परी के ऊपर आरोप लगा कि कोल्ड ड्रिंक्स में नशा पिलाकर उन्हें दिया गया और बाद में उनका पोर्न वीडियो भी बनाया गया. 

यह भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, बहन परिणिति ने कहा- ये क्या हो रहा है?

परी के मुताबिक, मुंबई में एक गिरोह का एक गिरोह है जो लड़कियों का गंदा वीडियो धोखे से बनाते हैं और उन्हें वायरल करते हैं. परी ने इसको लेकर FIR भी दर्ज करवाई थी. परी ने यह भी बताया कि उन्होंने इस बारे में अपने पति को बताया लेकिन ससुराल वालों से उनका मतभेद हो गया. परी ने ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया.

इसी केस में परी के पति नीरज पासवान जेल में बंद हैं. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि पकरी ने उनके घरवालों पर झूठा आरोप लगाया है जबकि परी ने खुद को पीड़िता बताया. मीडिया से बातचीत में परी ने कहा कि राज कुंद्रा प्रोडक्शन की पोर्न फिल्म में लड़कियों का वीडियो धोखे से बनाया जाता है. उनकी बॉलीवुड में काम करने की इच्छा ने उन्हें उनकी कंपनी में फंसा दिया है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के हाथ लगी हॉलीवुड की ये बड़ी फिल्म, एक्टिंग के साथ करेंगी ये भी काम