फैशन की दुनिया का बसे बड़ा इवेंट MET GALA 2021 कोरोना महामारी के एक साल बाद आयोजित किया गया है. इस इवेंट में कई बड़े स्टार् अपने स्टाइलिश फैशन के लिए चर्चाओं में हैं. किम कर्दाशियां, मेगन फॉक्स, लोपेज जैसी बड़ी हस्तियां इस इवेंट का हिस्सा रहीं. खास बात यह है कि इस इवेंट में एक मात्र भारतीय महिला ने भाग लिया वह थी सुधा रेड्डी जो MEIL की डायरेक्टर हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, मेट गाला इवेंट में सुधा रेड्डी ने मशहूर फैशन डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक का डिजाइनर आउटफ‍िट पहना था. फैशन के प्रति सुधा का लगाव उनके सोशल मीड‍िया पोस्ट्स में साफ देखा जा सकता है. वे अपने चैरिटी के लिए भी जानी जाती हैं. सुधा ने मेट गाला के रेड कारपेट लुक के लिए बेहद खूबसूरत गोल्डन प्र‍िंटेड गाउन पहना था. गोल्ड, रेड और नेवी ब्लू स्वरोस्की क्रिस्टल्स, बीड्स और सेक्व‍िन्स से तैयार इस गाउन को बनाने में 250 घंटे लगे थे.

यह भी पढ़ेंः Met Gala 2021: किम कर्दाशियां की ड्रेस बटोर रही है खूब सुर्खियां, देखें वायरल मीम्स

आपको बता दें,  सुधा रेड्डी हैदराबाद बेस्ड बिलिनेयर बिजनेसमैन मेघ कृष्ण रेड्डी की पत्नी हैं. वे MEIL की डायरेक्टर भी हैं. सुधा रेड्डी का जन्मदिन काफी चर्चाओं में रहा था. उन्होंने अपना 40वां जन्मदिन हैदराबाद में हाइटेक्स में मनाया था. सुधा ने भारत के कई बड़े प्रोजेक्ट में काम किया है.

यह भी पढ़ेंः Met Gala 2021: किम कादर्शियन की ड्रेस पर दिया करीना कपूर ने रिएक्शन, बोलीं- क्या हो रहा है?

मेट गाला इवेंट में की बॉलीवुड स्टार्स अपने स्टाइल को दुनिया के सामने पेश कर चुके हैं. इसमें प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और ईशा अंबानी जैसे नाम शामिल हैं. हालांकि, इस बार केवल सुधा इस इवेंट का हिस्सा भारत की ओर से रहीं. वह इस इवेंट में अपना नाम दर्ज कराने वाली पहली नॉन फिल्म पर्सनालिटी हैं.