सोशल मीडिया पर एक नीली आंखों वाला बच्च खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इंस्टाग्राम पर उसकी तस्वीर वायरल हो रही है और उस बच्चे का नाम सूफी है. सूफी नाम के इस बच्चे की क्यूटनेस की तुलना सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान से हो रही है. अगर आपने ये तस्वीर देखी तो आपके मन में सवाल जरूर होगा कि आखिर सूफी कौन है? सूफी की कुछ तस्वीरें का वीडियो बनाकर टीवी एक्टर नकुल मेहता ने शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt की बेटी त्रिशला के फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, जवाब में आया ये ट्विस्ट

वीडियो शेयर करते हुए एक्टर नकुल मेहता लिखते हैं, 'Hi मैं सूफी हू्ं और मैं 7 महीने का आज हो गया हूं. आपसे मिलना बहुत अच्छा है.'

नकुल मेहता के इस पोस्ट को जेनिफर विंगेट, गौतम रोड़े, दृष्टि, आर्यन प्रजापति, अनिरुद्ध दवे, तृषा शेट्टी, रुस्लान मुमताज, नीति मोहन, जैसे सितारों ने लाइक किया है. जबकि कई सितारों ने प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी किए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस बच्चे की क्यूटनेस की तुलना सैफ-करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान से की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Koi Mil Gaya फेम रजत बेदी की कार ने रोड पर जा रहे शख्स को मारी टक्कर, हालत गंभीर

बता दें, नकुल मेहता टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं और वे एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2 में राम कपूर के किरदार में नजर आने वाले हैं. शो जल्द ही ऑन एयर होगा और इसमें उनके साथ दिशा परमार मुख्य किरदार में नजर आएंगी. दोनों ने साथ में इससे पहले 'प्यार का दर्द' नाम के सीरियल में काम किया था.

यह भी पढ़ें: भारती सिंह अपने वजन के लिए बटोर रही है सुर्खियां, जानें कैसे घटाया 15 किलो वेट