बॉलीवुड एक्टर अभय देओल एक ऐसे सितारे हैं जो चुनिंदा पोस्ट ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हालांकि अभय जल्दी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा नहीं बताते लेकिन इस बार उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके करीब एक महिला नजर आ रही हैं. इनका नाम शीलो शिव सुलेमान है जो एक मशहूर आर्टिस्ट हैं. अभय ने शीलो के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं और उसके कैप्शन में कुछ अलग ही बातें लिखी हैं.

यह भी पढ़ें: धनुष और सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' कहां रिलीज होगी? जानें अक्षय कुमार ने क्या कहा

अभय देओल ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसके कैप्शन में लिखा, 'फ्लुड, फ्री, फ्लोइंग, क्रिएटिव, फन, फियरलेस, सेंसुअल, इंस्पायरिंग, डायनामिक, टैलेंटेड, सेक्सी. ओह और यह सब चीजें शीलो शिव सुलेमान में हैं.'

कौन हैं शीलो शिव सुलेमान?

32 साल की शीला शिव सुलेमान मशहूर कन्टेम्पररी आर्टिस्ट हैं. शीलो को मुख्य तौर पर इलस्ट्रेशन और इन्स्टॉलेशन आर्ट के लिए पहचाना जाता है. वह टेक्नोलॉजी और सोशल चेंज विषयों पर काम करती हैं. कर्नाटक के बेंगलूरू में जन्मीं शीलो शिव सुलेमान की मां निलोफर सुलेमान एक मशहूर पेंटर हैं. बचपन से ही शीलो को घूमने का शौक रहा है और 16 साल की उम में उन्होंने किताब की इलेस्ट्रेशन बनाई और इस तरह उन्होने कला की दुनिया में अपना करियर शुरू किया.

यह भी पढ़ें: जब दिलीप कुमार ने लता मंगेशकर से कहा, 'तुम फिकर मत करो बहन केस मैं लडूंगा'

बता दें, अभय देओल मशहूर एक्टर धर्मेंद्र के भाई के बेटे हैं. अभय ने बॉलीवुड में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, देव डी, रांझणा, आएशा, हैप्पी भाग जाएगी, ओए लकी लकी ओए, सोचा ना था, एक चालीस की लास्ट लोकर और शंघाई जैसी फिल्मों में काम किया है. अभय देओल को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ेंः आईने से पूछते थे धर्मेंद्र- क्या मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं?