बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुश्किल में फंस गए हैं. उन्हें पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक हिरासत में लिया है. वहीं, राज कुंद्रा के मामले में कुछ लोग उनके समर्थन में आए हैं तो वहीं कुछ लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर भी उनके खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कौन हैं Priya Sen Gupta? राज कुंद्रा केस में उनका नाम कहां से आया

पुनित कौर ने कहा है कि, राज कुंद्रा उन्हें अपने ऐप “हॉटशॉट” के लिए काम करने के लिए मैसेज किया था.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के प्रमुख बिजनेस कौन से हैं?

यूट्यूबर पुनीत कौर कौन है?

पुनीत कौर एक भारतीय-अमेरिकी मेकअप आर्टिस्ट हैं. पनीत अपना यूट्यूब चैनल चलाती है जो ब्यूटी के लिए जानी जाती है. पुनीत कौर एक मेडिकल स्टूडेंट भी हैं जो उत्तर कैलिफोर्निया में रहती है. वह ब्लॉग, ट्यूटोरियल और GRWM वीडियो बनाती हैं. पुनीत के इंस्टाग्राम पर 107,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. पुनीत कौर अपने भाइयों द्वारा चलाए जा रहे एक मेडिकल स्कूल यूट्यूब चैनल मेडब्रोस का भी हिस्सा हैं. उस चैनल पर मेडिकल स्कूल से जुड़ी सभी प्रकार की जानकारी, सलाह और यहां तक ​​​​कि अंडरग्रेजुएट शिक्षा प्रदान करती है.

शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से क्या कनेक्शन है

पुनित ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था

पुनीत दूसरे इंस्टा स्टोरी में हैरानी के साथ लिखती है कि “मैं सोच भी नहीं सकती ये आदमी लोगों को फांस रहा था. जब इसने मुझे डीएम भेजा था तो मुझे लगा ये एक स्पैम है! हे भगवान ये आदमी जेल में सड़े.”

अगर राज कुंद्रा दोषी साबित हुए तो उन्हें क्या सजा मिलेगी? अभी जान लीजिए

आपको बता दें, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, उनके पास कुंद्रा के पोर्नोग्राफी बनाने को लेकर पक्के सबूत हैं. हालांकि, अब आगे क्या होने वाला है ये बात जल्द सामने आने वाला है.

क्या शिल्पा शेट्टी को सच में राज कुंद्रा ने गिफ्ट में दिया था बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट? जानें

राज कुंद्रा: बस कंडक्‍टर का बेटा जो बड़ा बिजनेसमैन बन गया, अब पॉर्न फिल्म बनाने का आरोपी है

#RajKundra #ShilpaShetty #Pornography