बिग बॉस ओटीटी लगातार सुर्खियों में बना है, 8 अगस्त की रात इसका भव्य आयोजन वूट सिलेक्ट पर किया गया. करण जौहर की मेजबानी में यह शो और भी चार चांद के साथ शुरू हुआ और सभी कंटेस्टेंट्स ने अलग-अलग अंदाज में एंट्री ली. मगर जीशान खान की एंट्री पर सभी हैरान रह गए जब उन्होंने सूट-बूट में नहीं बल्कि बाथरोब में स्टेज पर एंट्री ली. जीशान खान की इस एंट्री पर करण जौहर हैरान रह गए लेकिन बाद में हंसी के ठहाके गूंज उठे. जीशान खान ने पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में  मुख्य किरदार निभाया है और अब बिग बॉस के घर में धमाल मचाने को तैयार हैं. जीशान की इस स्वैग वाली एंट्री पर लोगों को उम्मीद है कि वह शो में लंबा टिकेंगे, लेकिन उसके पहले आपको जान लेना चाहिए कि कौन हैं जीशान खान.

यह भी पढ़ें:-कौन हैं मिलिंद गाबा? Bigg Boss OTT की हैं कंफर्म कंटेस्टेंट

कौन हैं जीशान खान?

जीशान खान का जन्म मुंबई में हुआ और यहीं पर इनकी परवरिश भी हुई. जीशान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, साल 2015 में जीशान ने एकता कपूर के सीरियल कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जॉन्टी शर्मा में नजर आए लेकिन इन्हें पहचान परवरिश सीजन 2 से मिली. जीशान को सबसे ज्यादा कामयाबी जी टीवी के पॉपुलर सीरियल कुमकुम भाग्य से मिली जिसमें उन्होंने आर्यन खन्ना का किरदार निभाया. इसमें वह एक अमीर घराने के हैंडसम बॉय का किरदार निभाते हैं, इस सीरियल को जीशान ने साल 2019 में ज्वाइन किया था और आज भी शो का हिस्सा हैं. जीशान की फैन फॉलोविंग इंस्टाग्राम पर 208K है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

जीशान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सिंगल हैं और अगर बिग बॉस में मौका मिलता है तो वह सिंगल से मिंगल होना चाहते हैं. इसके साथ ही जीशान ने बताया ने बताया कि उन्हें खाना बनाना नहीं आता है तो घर में उन्हें काफी परेशानी होने वाली है लेकिन बाकी काम वह आसानी से कर लेंगे. गौरतलब है कि जीशान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जब वह बाथरोब में ही एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे. इस वीडियो के बाद जीशान ने कहा था कि उन्हें बाथरोब का शौक है और वह बिग बॉस के घर में भी खूब सारा बाथरोब लेकर आए हैं.

यह भी पढ़ें:- कौन हैं करण नाथ? Bigg Boss OTT की हैं कंफर्म कंटेस्टेंट

यह भी पढ़ें:-कौन हैं राकेश बापत? Bigg Boss OTT की हैं कंफर्म कंटेस्टेंट

#BiggBossOTT #Entertainment #ZeeshanKhan