थीपेत्ती गणेशन (Theepetti Ganesan) तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार थे, जिनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें तमिलनाडु के मदुरै स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन के बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

यह भी पढ़ेंः Petrol-Diesel हुआ सस्ता, जानें कीमत में कितनी हुई कटौती

थीपेत्ती के निधन की जानकारी, निर्देशक सीनू रामास्वामी ने ट्वीट कर दी. उन्होंने तमिल में ट्वीट कर लिखा, 'मैं अपने भाई कार्ति उर्फ थीपेत्ती गणेशन के निधन से सदमे में हूं. तबीयत बिगड़ने के बाद वह मदुरै के राजाजी सरकारी अस्पताल में थे. मेरी फिल्मों में काम करने वाले वह श्रेष्ठ अभिनेताओं में से थे. उनकी आत्मा को शांति मिले.'

यह भी पढ़ेंः World Tuberculosis Day: जान लें टीबी के लक्षण, कभी भी शरीर में हो सकता है एक्टिव

आपको बता दें, थीपेत्ती गणेशन को फिल्म 'बिल्ला 2' के लिए जाना जाता है. उन्होंने परुवकात्रू, उस्ताद होटल, थोनमेर्कू जैसी कई फिल्में की हैं. गणेशन आखिरी बार सीनू रामास्वामी की फिल्म कन्ने कलाईमाने में नजर आए थे.

यह भी पढ़ेंः सस्ते LPG कनेक्शन के लिए सरकार कर रही है ये प्लान!

खबरों के मुताबिक, थीपेत्ती गणेशन की आर्थिक हालात लॉकडाउन के समय खराब हो गई थी. इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. इसके बाद इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी मदद भी की थी. गणेशन अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.

यह भी पढ़ें: अगर आपने लोन लिया है तो जान लें सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला, लाखों कर्जधारक को झटका