बॉलीवुड के चर्चित डायरेक्टर करण जौहर भले ही इन दिनों बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर रहे हैं लेकिन अपनी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. पिछले दिनों धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से ये खबर आई थी कि फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया है लेकिन उनकी जगह लेगा कौन इसके बारे में कोई खबर नहीं आई थी. मगर अब करण जौहर ने इसके बारे में कुछ हिंट दिया है.

यह भी पढ़ें: फराह खान ट्रोलर्स पर भड़कीं, बोलीं- नेपोटिज्म से दिक्कत है तो SRK की बेटी को क्यों फॉलो करते हो?

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार को दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की जगह मिलने के बारे में हिंट दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, 'मैं अभी कुछ नहीं बोल सकता. हम जल्द ही आधिकारिक तौर पर इसका ऐलान करेंगे.' करण जौहर ने फिल्म से जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लालवानी को रिप्लेज करने की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने को कहा है. उन्होंने इस बार में आगे कहा, 'ये बिल्कुल सच नहीं है. जाह्नवी और लक्ष्य फिल्म का हिस्सा हैं.' दोस्ताना 2 बनाने का ऐलान साल 2019में किया गया था और फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी करने वाले थे.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, बहन परिणिति ने कहा- ये क्या हो रहा है?

खबर तो ये भी थी कि फिल्म में एक बार फिर अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम को लिया जाएगा और कैटरीना कैफ की एंट्री होगी. हालांकि तब करण को स्क्रिप्ट नहीं पसंद आई और उन्होंने इसे टालने की बात कही थी. बाद में धर्मा प्रोडक्शन ने आधिकारिक तौर पर बताया कि अब फिल्म का निर्देशन कोलिन डी कुन्हा करेंगे और जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट होगी, वेट करें.

बता दें, साल 2008 में तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बनी फिल्म दोस्ताना में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम ने मुख्य किरदार निभाया था. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का भी खास किरदार था और बॉबी देओल ने इसमें कैमियो किया था. फिल्म सुपरहिट हुई थी और उसके 10 सालों के बाद इसके सिक्वल बनने की खबर सामने आई थी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: संडे का वार रहा बेहद खास, नो एविक्शन से लेकर सनी लियोन की एंट्री तक देखें मजेदार वीडियो