दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भले ही लंबे वक्त से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं पर सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फिल्मों से जुड़ी पुरानी क्लिप्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने डॉक्टर्स डे पर भी अपनी फिल्म का एक वीडियो क्लिप फैंस के साथ शेयर किया, जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया था. अब हाल ही में धर्मेंद्र ने अपनी एक और फिल्म का वीडियो क्लिप अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ेंः तापसी पन्नू हर्षवर्धन राणे ने बनाया इंटिमेट शूट को फनी सीन, देखें मजेदार वीडियो

यह वीडियो फिल्म गुड्डी का है, जिसमें धर्मेंद्र ने स्पेशल एपीयरेंस किया था. फ़िल्म में मुख्य किरदार जया बच्चन ने निभाया था. फ़िल्म में गुड्डी बनी जया को फ़िल्मी हीरो धर्मेंद्र का ज़बरदस्त फैन दिखाया गया था. उन्हें फिल्मों की वास्तविकता से परिचित करवाने के लिए एक धर्मेंद्र फ़िल्म सेट की विजिट करवाते हैं और असलियत बताते हैं. इस वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने लिखा- हर चमकने वाली चीज़ सोना नहीं होती. दोस्तों, गुड्डी में इस चमक की हक़ीक़त से पर्दा हटाया था. दुखी दिल से कह रहा हूं, मोहन स्टूडियो का यह स्टेज जल गया था. यहां मेरा स्क्रीन टेस्ट हुआ था.

यह भी पढ़ें- किस्सा: अनुपम खेर से बोले थे दिलीप कुमार- थप्पड़ मारूंगा, जिंदगी भर याद रहेगा

गुड्डी के इस सीन में धर्मेंद्र कह रहे हैं- यहां मैंने अपना करियर शुरू किया था बिमल दा के साथ. बिमल रॉय… बंदिनी बन रही थी. बिमल दा नहीं रहे. यह स्टूडियो भी ख़त्म हो गया. दो बीघा ज़मीन, बंदिनी, मधुमती… कितनी बड़ी-बड़ी तस्वीरें बनी हैं यहां. किसे याद हैं वो नाम. धुंधले होते-होते एक दिन यह नाम भी मिट जाएंगे और यह जगह जो कला का तीर्थ स्थान होनी चाहिए थी, एक दिन यहां साबुन की फैक्ट्री बन जाएगी.

बता दें, गुड्डी फिल्म साल 1971 में आई थी. गुड्डी को ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा सह-लिखित और निर्देशित किया गया है और उनकी अन्य फिल्मों की तरह, गुड्डी भी संदेश को प्रभावी ढंग से वितरित करने के लिए सादगी पर निर्भर करती है.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे को अर्चना के रूप में देख फैंस ने कहा- 'सुशांत के बिना कैसा पवित्र रिश्ता'