बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं हों लेकिन उन्हें याद आज भी फैंस उनकी फिल्मों के जरिए करते हैं. ना सिर्फ फैंस ही बल्कि उनके साथ काम करने वाले सितारे भी समय-समय पर उन्हें याद करते रहते हैं और इस बार ऐसा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने किया है. फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के 8 साल पूरे होने पर परिणीति ने सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर को याद किया है.

यह भी पढ़ें: Indian Idol फेम शनमुख प्रिया से किया वादा विजय देवरकोंडा ने किया पूरा, Liger से करेंगी डेब्यू

मेकिंग ऑफ शुद्ध देसी रोमांस का वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'मिस यू सुश और मिस यू ऋषि सर. आज के दिन आपकी याद आ रही है.'

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ल के परिवार ने जारी किया बयान, 'दुआ करें और फैमली की प्राइवेसी बनाए रखें'

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में सुशांत सिंह राजपूत, परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर मुख्य किरदारों में थे. इनके अलावा ऋषि कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग की एक फूटेज परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया है और आज के दिन फिल्म के दो अहम किरदारों सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर को याद किया है जो अब इस दुनिया में नहीं हैं.

बता दें, साल 2020 में 29 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था और इसी साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का भी निधन हो गया था. ये दोनों ही बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स थे और इनके जाने से इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ. 

यह भी पढ़ें: किम शर्मा ने लिएंडर पेश के साथ रिलेशनशिप की अफवाओं पर लगाया फुलस्टॉप, पोस्ट की ये तस्वीर