बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान को पहचान देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने बड़े पर्दे पर वह मुकाम हासिल किया है जिसके लिए अक्सर लोग तरसते हैं. मगर शाहरुख खान ने छोटे पर्दे पर भी खूब काम किया है. उनमें से एक था KBC जिसे उन्होंने साल 2007 में होस्ट किया था. मात्र एक सीजन ही शाहरुख खान ने होस्ट किया था. उसी सीजन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने उन्हें गले लगाने से इंकार कर दिया साथ ही उन्होंने उस एपिसोड में शाहरुख को खूब डांटा भी था. हालांकि पूरे सीजन में शाहरुख खान ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के कारण लोगों को बांधकर रखा था मगर एक ऐसी घटना घटी जो केबीसी के इतिहास में दर्ज हो गई.

यह भी पढ़ें: करीना नहीं अब कंगना रनौत बनेंगी बड़े पर्दे की 'सीता', एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

केबीसी में शाहरुख खान की क्यों हुई थी इंसल्ट?

साल 2007 में आए केबीसी के एक एपिसोड में अर्चना शर्मा नाम की एक कंटेस्टेंट आई थी जो शाहरुख खान की फैन नहीं थी. उन्होंने शाहरुख खान को कुछ बातों में डांटा और साथ ही उन्होंने शाहरुख से गले मिलने से भी मना कर दिया था. जब अर्चना शो से जा रही थीं तब उन्होंने शाहरुख की एक्टिंग स्किल्स को जज किया और उनका अपमान सा किया. इसके बाद उन्होंने गले लगने से भी मना कर दिया था क्योंकि अर्चना केबीसी पर शाहरुख की मेहमान थीं इसिलए एक्टिर ने इस सिचुएशन को अच्छे से संभाला. कंटेस्टेंट प्रोफेशनली लेक्चरर थीं और जब वह एकसवाल का जवाब देने में असफल रहीं तो उन्होंने क्विट कर लिया. शाहरुख ने रिक्वेस्ट की कि क्या वह ऑडियंस में उनकी मां को चेक दे सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत से कोर्ट ने कहा- अगली सुनवाई पर नहीं आई तो जारी होगा अरेस्ट वारंट

एक्टर ने कहा, 'आप बहुत स्ट्रिक्ट हैं लेकिन अगर यह चेकर आपकी मां को दूं तो क्या आप बुरा मान जाएंगी? मुझे भरोसा है कि वह मुझसे गले लगने से भी मना नहीं करेंगी.'

कौन बनेगा करोड़पति पर शाहरुख खान का वह एपिसोड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स कई बार इस पुराने वीडियो को देख रहे हैं और यह वीडियो वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन ने सिर्फ साल 2007 वाले सीजन को होस्ट नहीं किया था उसके बाद से आज तक बिगी बी ने ही हर सीजन होस्ट किया है. 

यह भी पढ़ेंः Met Gala 2021: किम कादर्शियन की ड्रेस पर दिया करीना कपूर ने रिएक्शन, बोलीं- क्या हो रहा है?

#AmitabhBachchan #ShahRukhKhan #KBC #Entertainment