हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने खास अंदाज के लिए हमेशा फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. उनके गाने और उसमें किया गया डांस हर किसी को पसंद आता है और उनके गाने यूट्यूब पर भी खूब व्यूज बटोरते हैं. उनके फैन अपनी डांसिंग क्वीन की हर अदा पर अपना दिल हार जाते हैं और उनके गाने यूट्यूब पर खूब सर्च भी करते हैं.

यह भी पढ़ें: KBC 13: दीपिका पादुकोण की खत्म हो गई थी जीने की इच्छा? अमिताभ बच्चन से कही ये बात

सपना चधरी कोरोना के कारण स्टेज शोज भी कम कर रही हैं तो उनके म्यूजिक एलबम खूब आ रहे हैं. सपना चौधरी का एक गाना जो दिसंबर, 2020 में अपलोड हुआ था और इस समय वह खूब सुर्खियां बटोर रहा है लेकिन ऐसा क्यों चलिए बताते हैं.

सपना चौधरी का कोई भी गाना हो लोग उसे पसंद करते हैं और यूट्यूब पर उसको लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं. उन्हीं गानों में एक है 'चटक-मटक' गाना जो इन दिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. Chatak-Matak Song को यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 60 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और यह कामयाबी सिर्फ सपना चौधरी के डांस मूव्स की वजह से है क्योंकि लोग यही देखना पसंद करते हैं. यह गाना लोगों को जबरदस्त तरीके से पसंद आ रहा है और इस गाने में सपना चौधरी के साथ हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार भी हैं. 

यह भी पढ़ें: मामा की साली से कैसे हुई गोविंदा की शादी? सुनीता आहूजा ने सुनाया किस्सा

इस गाने को रेणुका पंवार ने ही गाया है जबकि सपना चौधरी के डांस मूव्स ने इस गाने को और भी बेहतरीन बना दिया है. सपना का हरियाणवी लुक काफी अच्छा लग रहा है और वे पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगी हैं. गौरतलब है कि सपना हरियाणा की मशहूर डांसर हैं जिन्होने बाद में गाना भी शुरू किया. बिग बॉस सीजन 11 में सपना चौधरी नजर आई थीं और उन्होंने शो में खूब एंटरटेन किया.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Show में गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने से कृष्णा ने क्यों किया मना, जानें वजह