कोविड के कारण पूरे देश में काम को लेकर रुकावट हो गई थी और बॉलीवुड में भी फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही थीं. मगर 25 सितंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दे दी है. अब करीना कपूर ने भी अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बारे में भी एक पोस्ट किया है. यह पोस्ट आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें: Daughter's Day: 'पापा' के पोस्ट पर बेटी श्वेता बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहा वायरल

करीना कपूर ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'आमिर खान प्रोडक्शन का रिपोस्ट है.' इसके साथ ही करीना ने आमिर खान प्रोडक्शन को टैग भी किया है.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है जबकि आमिर खान, किरण राव और अजीत अधारे ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन और विकॉम 18 स्टूडियोज के तहत बनाई गई है. फिल्म वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर, लद्दाख और अमृतसर में हुई है. फिल्म मेकर्स काफी समय से रिलीज डेट को टाल रहे थे लेकिन अब करीना कपूर ने इसकी डेट को लेकर कुछ हिंट दे दिया है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की ये 6 फिल्में जो नहीं पाईं बड़े पर्दे पर दस्तक, देखें लिस्ट

बता दें, आमिर खान और करीना कपूर ने इससे पहले फिल्म थ्री इडियट्स में काम कर चुके हैं जो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. अब इस फिल्म में दोनों पहले जैसा करिश्मा दिखा पाते हैं ये आने वाला समय बताएगा लेकिन आमिर और करीना के फैंस के लिए ये खुशखबरी है. फिल्म इस वैलेंटाइन आपको एंटरटेन करने के लिए सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: 'दिल गलती कर बैठा है' रिलीज होते ही छा गया, जुबिन नौटियाल का ये गाना हो रहा है वायरल