मशहूर टीवी शो 'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) की भारत में काफी अधिक फैन फॉलोइंग है. ये शो भारत में भी काफी चर्चाओं में रहता है और दर्शक इसे देखना पसंद करते हैं. इस शो के एडवेंचर को दर्शक देखना पसंद करते हैं. वहीं, जब इस शो से कोई भारतीय नाम जुड़ जाता है तो यहां लोगों में उत्सुक्ता और बढ़ जाती है.

'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls)शो से सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुड़े थे. इसके बाद अक्षय कुमा और रजनीकांत भी इसका हिस्सा रह चुके हैं. अब खबर है कि इस शो में अजय देवगन भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंः Super Dance 4: सुनील दत्त को लेकर अनुराग बसु ने सुनाया किस्सा, माहौल हुआ गमगीन

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, बेयर ग्रिल्स के साथ अजय देवगन मालदीव में शो का एक एडवेंचर एपिसोड शूट करने वाले हैं. वहीं, इसके साथ एक सस्पेंस ये भी है कि अजय देवगन के साथ ही एक और सेलिब्रिटी भी बेयर के साथ नजर आएंगे. हालांकि, ये कौन होंगे इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं आई है.

आपको बता दें, पीएम मोदी के साथ भी बेयर ग्रिल्स ने एक एपिसोड भारत में शूट किया था. ये 2019 में आया था जो एक स्पेशल एपिसोड था. इसका नाम 'मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड पीएम मोदी' था. इस एपिसोड को भारत में काफी पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें: Nia Sharma के डांस मूव्स देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने, वायरल हो रहा वीडियो

अजय देवगन हाल ही में 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आए थे. वहीं बात अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो जल्दी ही आरआरआर में नजर आएंगे, इसके अलावा अजय के खाते में मैदान और मेडे भी शुमार हैं. वहीं फिल्म सूर्यवंशी में भी उनका कैमियो होगा और रुद्र से अजय, डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: TMKOC: 'बबीता जी' को क्यों आती है भारत की बेटी कहलाने पर शर्म? लिखा ओपन लेटर