एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोनोग्राफी कंटेंट मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस खबर ने इंडस्ट्री के लोगों को हैरान कर दिया साथ ही शिल्पा शेट्टी भी काफी परेशान हैं. इस घटना का असर सीधे उन चीजों पर पड़ा जिन चीजों से शिल्पा जुड़ी हैं जैसे डांस रिएलिटी शो सुपर डांस और कुछ फिल्मों की शूटिंग या प्रमोशन, दरअसल खबर है कि इन सभी चीजों का शेड्यूल शिल्पा शेट्टी ने फिलहाल के लिए कैंसिल कर दिया है.

यह भी पढ़ें- अगर राज कुंद्रा दोषी साबित हुए तो उन्हें मिलेगी ये सजा

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को शिल्पा शेट्टी ने अपनी शूटिंग शेड्यूल फिलहाल कैंसिल कर दिया है लेकिन 19 जुलाई की देर रात शिल्पा ने सभी प्रमोशन और शो को कुछ दिनों के लिए होल्ड पर रखने की बात कही है. सुपर डांस शो के एक करीबी सूत्र ने बताया कि शिल्पा की जगह शो में कुछ दिनों के लिए करिश्मा कपूर जज के तौर पर नजर आ सकती हैं. अगर शिल्पा दो दिनों में शूटिंग पर नहीं आती हैं तो यहां करिश्मा कपूर को लिया जा सकता है. ऐसे में करिश्मा कपूर शिल्पा को इस शो में रिप्लेज कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: 'नेता पॉर्न देख रहे हैं', गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा का पुराना ट्वीट वायरल

शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा-2 भी इसी महीने रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं लेकिन शिल्पा के बिना ये अधूरी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, हंगामा 2 के प्रमोशन के लिए कई इंटरव्यूज और प्रमोशनल एक्टिविटीज लाइनअप थे लेकिन इस मामले के कारण शिल्पा ने सारे प्लान्स कैंसिल किए हैं.

ये भी पढ़ें:Viral Video: कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था- बिना कुछ किए पैसे कैसे कमाते हो?