पहलवान सागर की हत्या के मामले में दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की पुलिस रिमांड बढ़ा दी है. ऐसे में सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है. सुशील की पुलिस रिमांड 4 दिन के लिए बढ़ा दी गई है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक सुशील कुमार समेत कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़ेंः सीएम ममता ने कहा- 'जनता के लिए पीएम के पैर छूने को तैयार हूं, राजनीतिक प्रतिशोध बंद करें'

पहलवान सागर हत्याकांड के मुख्य आरोपित सुशील कुमार को शनिवार को कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने अदालत से रिमांड बढ़ाने की मांग की थी. सुशील कुमार की रिमांड की अवधि शनिवार को खत्म हो रही थी. पुलिस ने सुशील को पिछले सप्ताह ही दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ेंः पुलवामा हमले में शहीद मेजर विभूति की पत्नी निकिता Indian Army में बनी लेफ्टिनेंट

इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने हत्या के संबंध में पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के मुकदमे को ‘सनसनीखेज’ बनाने से मीडिया को रोकने और आपराधिक मामलों की रिपोर्टिंग के लिए उचित नियम बनाने के अनुरोध वाली याचिका पर सुनवाई से शुक्रवार को इनकार कर दिया. साथ ही कहा कि ऐसे व्यक्ति के लिए जनहित याचिका दायर नहीं की जा सकती जिसे सब जानते हैं.

यह भी पढ़ेंः Yuvika Chaudhary की बढ़ी मुश्किलें, हो सकती है गिरफ्तारी

हाल ही में सुशील कुमार का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सुशील ने सागर समेत अन्य की बुरी तरह पिटाई की थी. यह वीडियो पुलिस के लिए सबसे अहम सुबूत माना जा रहा है. फुटेज में सुशील के साथी बदमाशों की भी मारपीट करते हुए तस्वीरें है.

यह भी पढ़ेंः IPL 2021: आईपीएल-14 का बाकी मैच अब UAE में खेला जाएगा, BCCI ने दी जानकारी

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर ट्वीट कर बुरे फंसे अनुभव सिन्हा

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर अली गोनी ने उन्हें किया याद, बोले- ये कमाया था उसने